Natasa Stankovic-Hardik Pandya: भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक शादी के 4 साल बाद अलग हो गए हैं। इस साल जुलाई में दोनों ने सोशल मीडिया पर अलग होने की आधिकारिक घोषणा की थी, जिस खबर से कई फैंस का दिल टूट गया। हार्दिक से अलग होने के बाद नताशा अपने बेट अगस्त्य संग अपने मायके सर्बिया चली गई थीं, जहां से हाल ही में वह दोबारा भारत लौटी हैं।

पापा हार्दिक के घर आए अगस्त्य 
नताशा इन दिनों मुंबई में हैं और इसी बीच एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसे देख फैंस का दिल खुश हो गया है। दरअसल मुबंई लौटने के बाद नताशा के बेटे अगस्त्य अपने पिता हार्दिक के घर पहुंचे हैं। अगस्त्य की चाची यानी पंखुड़ी शर्मा ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं जिसमें अगस्त्य अपने कजिन के साथ एंजॉय करते दिख रहे हैं। तस्वीर में पंखुड़ी शर्मा अगस्त्य और अपने बेटे को गोद में बैठाकर स्टोरी टेलिंग करती नजर आ रही हैं। ये फोटो सामने आने के बाद काफी वायरल हो रही है।

फैंस खुश हैं कि नताशा और हार्दिक के अलग होने के बावजूद उन्होंने बेटे को परिवार से दूर नहीं रखा। बता दें, हार्दिक से अलग होने के बाद उनके बेटे अगस्त्य अपनी मां नताशा के साथ सर्बिया में ही रहते हैं। हार्दिक और नताशा ने 18 जुलाई 2024 को एक पोस्ट के जरिए अलग होने का अनाउंसमेंट किया था। इसके बाद से ही एक्ट्रेस बेटे को लेकर अपने होमटाउन चली गईं और वहीं उसकी परवरिश कर रही हैं।

4 साल बाद टूटी शादी
हार्दिक और नताशा ने मई 2020 में कोरोना महामारी के लॉकडाउन के दौरान शादी की थी। इसके बाद दोनों ने 14 फरवरी 2023 को हिन्दू और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से धूम-धाम से शादी रचाई थी जिसमें उनका पूरा परिवार शामिल था। अब शादी के चार साल बाद दोनों की राहें जुदा हो गई हैं।