Logo
हार्दिक पांड्या और उनकी वाइफ नताशा स्टेनकोविक के बीच इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रहा है। कपल के बीच तलाक की खबरें हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक क्रप्टिक पोस्ट शेयर किया है।

Natasa Stankovic Hardik Pandya: इन दिनों क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और उनकी वाइफ नताशा स्टेनकोविक को लेकर सुर्खियां बनी हुई हैं। दोनों की शादीशुदा जिंदगी में कुछ अनबन की खबरें हैं। कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि नताशा और हार्दिक अलग-अलग रह रहे हैं और कपल के बीच तलाक की अफवाहे हैं। कपल ने 4 साल पहले कोविड के दौरान घर पर शादी की थी। लेकिन अब उनके रिश्ते में दरार आ गई है। हालांकि अभी तक नताशा या हार्दिक दोनों ने ही इसपर अपना कोई रिएक्शन नहीं दिया है। लेकिन हाल ही में नताशा ने इंस्टाग्राम पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है जो अब काफी सुर्खियां बटोर रहा है। 

नताशा का क्रिप्टिक पोस्ट
नताशा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है। ये फोटो बांद्रा-वर्ली सी लिंक के ऊपर कार से बनाया गया एक वीडियो है जो उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, प्रेज़ गॉड यानी भगवान की प्रशंसा करो। इसके साथ व्हाइट हार्ट और वाइट कबूतर और स्टार्स की इमोजी शेयर की है। ये अब तक उनका दूसरा क्रिप्टिक पोस्ट है जब से उनकी और हार्दिक के बीच तलाक की खबरें शुरू हुई हैं।

Hardik Pandya- Natasa Stankovic
 

हार्दिक-नताशा की तलाक की अफवाहें
आपको बता दें, नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक के बीच सेपेरेशन की अफवाहें तब शुरू हुईं जब एक रेडिट यूजर ने दावा किया कि नताशा ने अपने इंस्टा प्रोफाइल से पांड्या सरनेम हटा दिया है। इसके अलावा कपल ने अपने इंस्टा फीड और स्टोरी पर एक-दूसरे के साथ कोई फोटोज या पोस्ट भी शेयर नहीं कर रहे हैं। वहीं हाल ही में खत्म हुए आईपीएल 2024 में भी नताशा एक भी मैच देखने स्टेडियम में नजर नहीं आईं।

नताशा ने दिया था रिएक्शन
तलाक की अफवाहों के बीच कुछ दिन पहले नताशा को मुंबई में जिम ट्रेनर एलेक्जेंडर एलेक्स इलिक संग स्पॉट किया गया था। वह भी नताशा की तरह साइबेरियन हैं। एलेक्जेंडर एलेक्स एक्ट्रेस दिशा पाटनी के कथित बॉयफ्रेंड भी हैं। जब पैप्स ने नताशा से तलाक की खबरों पर रिएक्शन जानना चाहा तो उन्होंने कुछ नहीं कहा और सिर्फ थैंक यू बोलकर वहां से निकल गईं।
 

5379487