Logo
हार्दिक संग अलग होने के बाद नताशा सर्बिया से लगातार कोई ना कोई पोस्ट शेयर कर रही हैं। इसी बीच उन्होंने एक वीडियो और फोटो शेयर किया हैं, जिसमें वह वर्कआउट और सर्बिया की सड़कों पर साइकिलिंग करती नजर आ रही हैं।

Hardik Pandya-Natasha Stankovic: क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और सर्बियन मॉडल नताशा स्टेनकोविक ने हाल ही में अपने अलग होने का ऐलान किया। वहीं कपल ने ज्वॉइंट स्टेटमेंट जारी कर इस बात की घोषणा की थी। हलांकि, दोनों के अलग होने के अनाउंसमेंट से उनके फैंस काफी हैरान हैं। लेकिन कुछ यूजर्स नताशा को काफी ट्रोल भी कर रहे हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया हैं, जिसमें वह सर्बिया की सड़कों पर साइकिलिंग करती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने एक जिम की भी तस्वीर शेयर की है। 

सर्बिया की सड़कों पर साइकिलिंग करती दिखीं नताशा
दरअसल, नताशा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो और फोटो शेयर किया हैं, जिसमें वो जिम में वर्कआउट करती दिख रही हैं। वहीं दूसरा एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह हेडफोन लगाए हुए साइकिलिंग करते नजर आ रही हैं। इसके साथ ही नताशा व्यू को एंजॉय करती हुई साइकिलिंग का आनंद ले रही हैं और इस दौरान उनके चेहरे पर प्यारी मुस्कान भी दिखाई दे रही है।  

बेटे अगस्त्य की शेयर की थीं फोटो
आपको बता दें, काफी लंबे वक्त से हार्दिक और नताशा के बीच अनबन की खबरे आ रही हैं, वहीं कपल ने आखिरकार 18 जुलाई रात अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ज्वॉइंट स्टेटमेंट जारी कर सच साबित कर दिया। नताशा जैसे ही बेटे अगस्त्य संग सर्बिया पहुंचीं, इसके बाद उन्होंने अपने और हार्दिक के फैसले की जानकारी फैंस के साथ शेयर की। हलांकि, नताशा सर्बिया जाने के बाद से लगातार कोई ना कोई पोस्ट शेयर कर रही हैं। पिछले दिन उन्होंने अपने बेटे अगस्त्य की कुछ फोटो इंस्टा स्टोरी पर साझा की थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @natasastankovic__

तीन बार कपल ने की शादी
वहीं कपल ने 2020 में लॉकडाउन के दौरान कोर्ट मैरिज की थी और इसके कुछ महीने बाद एक्ट्रेस ने बेटे अगस्त्य को जन्म दिया। वहीं फरवरी 2023 में हार्दिक और नताशा ने पहले पूरे हिंदू रीति-रिवाजों से और फिर क्रिस्चियन रीति-रिवाज से शादी की।  

5379487