Logo
Neena Gupta: अभिनेत्री नीना गुप्ता की बेटी मशहूर फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने हाल ही में अपनी पहली बेटी को जन्म दिया है। अब नानी बनते ही एक्ट्रेस ने अपनी नातिन की पहली फोटो शेयर की है।

Neena Gupta Granddaughter Photo reveal: 'पंचायत' में अपने किरदार के लिए मशहूर दिग्गज बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता के घर खुशियां आई हैं। उनकी बेटी और फेमस सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता मां बन गई हैं और उन्होंने हाल ही में अपनी पहली बेटी को जन्म दिया है। इससे नीना गुप्ता की खुशी दोगुनी हो गई है।

मसाबा ने 11 अक्टूबर 2024 को एक बेबी गर्ल को जन्म दिया जिसकी पहली झलक  सामने आ गई है। दरअसल नीना गुप्ता ने नानी बनते ही अपनी लाडली नातिन की तस्वीर शेयर की है और दिल-खोलकर प्यार बरसाया है। अभिनेत्री ने नातिन को बाहों में भरकर चेहरे पर मुस्कान लिए एक खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

ये भी पढ़ें- WATCH: सफेद पगड़ी, पिंक शेरवानी पहन दूल्हा बने रणबीर कपूर, बारातियों संग रैंप पर किया जमकर डांस

नीना गुप्ता ने दिखाई अपनी नातिन की तस्वीर
अभिनेत्री ने 14 अक्टूबर को एक तस्वीर साझा की जिसमें वह वाइट शर्ट और ब्लैक सनग्लासेस लगाए खड़ी हैं और अपनी नातिन को सीने से लगाया हुआ है। तस्वीर में नातिन के साथ इस पल को वह बहुत सुकून की सांसों के साथ जीती देख रही हैं। नीना गुप्ता ने कैप्शन में लिखा- मेरी बेटी की बेटी, रब रखा।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

बता दें, मसाबा गुप्ता और उनके पति सत्यदीप मिस्रा ने इंस्टाग्राम पर एक जॉइंट पोस्ट के साथ अपनी बेटी के जन्म का अनाउसमेंट किया था। उन्होंने एक मोनोक्रोम तस्वीर में बेबी गर्ल के छोटे-छोटे पैरों की झलक दिखाते हुए लिखा- हमारी प्यारी बेटी एक शुभ दिन में जन्मी है- 11.10.2024.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Masaba 🤎 (@masabagupta)

इस पोस्ट पर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा, सोनी राजदान, शिल्पा शेट्टी, जैकलीन फर्नांडिस, बिपाशा बसु, आयुष्मान खुराना और सोनम कपूर समेत तमाम सेलेब्स ने कमेंट कर कपल को बधाई दी है।

कौन हैं मसाबा गुप्ता?
बता दें, मसाबा गुप्ता अभिनेत्री नीन गुप्ता और वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड की बेटी हैं। उनका जन्म 1989 में हुआ था। जिस समय मसाबा जन्मी थीं तब उनके माता-पिता शादीशुदा नहीं थे, इसके बावजूद नीना ने अपने पिता के साथ मिलकर मसाबा का पालन-पोषण किया था। वहीं सत्यदीप से मसाबा की ये दूसरी शादी है। वह अपने वेब शो 'मसाबा-मसाबा' के लिए जानी जाती हैं। 

5379487