Neha Bhasin: कई बीमारियां अच्छे-अच्छे लोगों को अपने घेरे में ले लेती हैं। महिलाओं की हेल्थ से जुड़ी कई ऐसी समस्याएं हैं जो काफी गंभीर हैं। इन्ही में से बॉलीवुड की पॉपुलर फीमेल प्लेबैक सिंगर नेहा भसीन भी कई सालों से गंभीर बीमारियों की चपेट में आ गई हैं।

उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर बताया है कि वह ऑब्सेसिव कंपल्सिव पर्सनालिटी डिसऑर्डर (OCPD) और प्रीमेन्स्ट्रुअल डिस्फोरिक डिसऑर्डर (PMDD) से जूझ रही हैं।

नेहा भसीन ने अपनी बीमारियों का किया खुलासा
नेहा भसीन ने बॉलीवुड गीत स्वैग से स्वागत, हीरिये, धुनकी, कुछ खास, लौंग गवाचा जैसे कई फेमस हिंदी फिल्मी गाने गाए हैं। वह बिग बॉस ओटीटी 1 और बिग बॉस 15 में भी बतौर कंटेस्टेंट देखी गई थीं। उन्होंने हाल ही में अपने फैंस के साथ अपनी हेल्थ के बारे में अपडेट शेयर करते हुए बताया की वह पिछले 2 साल से OCPD और PMDD जैसी समस्याओं के घेरे में हैं और उनका इलाज चल रहा है।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा कि- "सालों तक यह जानने के बाद कि मेरे साथ कुछ गड़बड़ है... आखिरकार आज मेडिकली रूप से मेरा डायग्नोसिस हुआ है। उन्होंने बताया कि  20 साल की उम्र से वह इसके चलते मानसिक और हार्मोनल बीमारियों से जूझ रही हैं। वह इसका इलाज करवा रही हैं लेकिन ऐसे में वह खुद को टूटा हुआ महसूस कर रही हैं।

खुद को करती हैं इंस्पायर
नेहा ने पोस्ट में थकान, फीजिकल डलनेस, इमोशनल दर्द और स्ट्रेस जैसे लक्षणों के बारे में बात की है। उन्होंने कहा कि वह कई सालों से दर्द में हैं और इससे लड़ने के लिए खुद को इंस्पायर कर रही हैं। बीमारी को कंट्रोल करने के लिए वह थेरेपी ले रही हैं, योग कर रही हैं, और स्ट्रेस को कम करने के लिए कम काम और ज्यादा आराम कर रही हैं।