Neha-Angad 6th Wedding Anniversary: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया और अंगद बेदी शुक्रवार यानी 10 मई को अपनी 6th एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने पति संग कई अनसीन तस्वीरें शेयर की हैं। वहीं कपल ने साल 2018 में शादी की थीं और शादी के कुछ दिन बाद ही एक्ट्रेस ने अपनी प्रगेन्सी भी अनाउंस कर दी थीं। 

नेहा ने 6th वेडिंग एनिवर्सरी पर लिखा मजेदार नोट
इस खास मौके पर नेहा ने पति अंगद बेदी संग कुछ फोटोज शेयर की हैं। जिसमें दोनों कपल बेहद प्यारे लग रहे हैं। इस तस्वीरों को शेयर करते हुए नेहा एक प्यार नोट भी लिखा है और अपने पति पर खूब सारा प्यार लुटाया है। वहीं अपने पोस्ट पर एक्ट्रेस ने लिखा कि '' अपने जीवन के प्यार के लिए, देखो...हम कितनी दूर आ चुके हैं, फ्रेंडशिप, फाइट्स और ओपन वाटर में फ्री स्टाइल स्विमिंग के जरिए, हंसी-जीत और हार के बीच, इंपल्सिव ट्रैवल- अनप्लानेड डेट्स एंड नाइट्स और देर रात से लेकर सुबह तक चैटिंग, क्रेजी वर्कआउट, मिडनाइट स्नैकिंग, आपकी चिढ़ाने वाली फोन की आदतें,  और एक ही मैच और फिल्म को बार-बार देखने की आपकी आदत, हमारे खूबसूरत, एडोरेबल बच्चों के माध्यम से और इस एडवेंचरस लाइफ के बीच, मैं ये सारी चीजें आपके और बस आपके साथ बार-बार करना चाहती हूं! हमारे छः साल ... हैप्पी एनिवर्सरी माय लव।"

अंगद बेदी ने शेयर की शादी की तस्वीरें
वहीं अगंद बेदी ने भी नेहा के साथ शादी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और उन्हें काफी अलग अंदाज में एनिवर्सरी विश भी किया है। पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा कि, "हैप्पी एनिवर्सरी माय लव, अगर भगवान है... तो बस बचा ले मेनू।"

पोस्ट पर फैंस ने लुटाया प्यार
इसके साथ ही नेहा की इन फोटोज पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं और भर-भर के कमेंट करते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें, साल 2018 के अंत में ही नेहा ने अपनी बेटी को जन्म दिया। जिसका नाम मेहर हैं। जिसके बाद साल 2021 में एक बेटे जन्म दिया और उसका नाम गुरिक सिंह बेदी हैं।