Logo
नेटफ्लिक्स फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' का पहला पोस्टर सामने आ गया है। पहले लुक में तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और सनी कौशल का रोमांटिक-थ्रिलर अंदाज देखने को मिल रहा है।

Phir Aayi Hasseen Dillruba First Look: साल 2021 में आई अभिनेत्री तापसी पन्नू, विक्रांत मेसी और हर्षवर्धन राणे की रोमांटिक थ्रिलर फिल्म 'हसीन दिलरुबा' दर्शकों को बेहद पसंद आई थी। फिल्म की कहानी यूनीक थी और इसके हर किरदार की खूब सराहना हुई थी। वहीं 3 साल बाद इसका दूसरा सीक्वल भी आ रहा है जिसका नाम है 'फिर आई हसीन दिलरुबा'। फिल्म के सीक्वल को लेकर पहले से ही फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट है।

पहले पोस्टर में लुक रिवील 
हाल ही में इसकी रिलीज डेट का ऐलान हुआ था। मेकर्स ने एक एनीमेटेड वर्जन वीडियो के साथ इस रोमांटिक-थ्रिलर फिल्म की रिलीज डेट बताई थी। जिसके बाद अब बुधवार को 'फिर आई हसीन दिलरुबा' का पहला पोस्टर सामने आ गया है। मेकर्स, नेटफ्लिक्स और इसके कलाकारों ने फिल्म का पहली पोस्टर रिलीज करते हुए फैंस की एक्साइटमेंट दोगुनी कर दी है। पहले लुक में सभी कलाकारों का सस्पेंस से भरा लुक देखने को मिल रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

पोस्टर में तापसी पन्नू और विक्की कौशल, एक-दूसरे का हाथ पकड़े छाता लिए खड़े हैं। दूसरी ओर तापसी विक्रांत मेसी का हाथ थामे दिख रही हैं। वहीं दूसरे पोस्टर में तापसी के पीछे सनी कौशल हैं। इसके साथ कैप्शन में लिखा है- 'खून को मिटाए ये बारिश, यही है इस कातिलाना इश्क की गुज़ारिश'। इससे झलक रहा है कि फिल्म में तापसी पन्नू, विक्रांत और सनी कौशल के साथ इश्क लड़ाती दिखेंगी। फिल्म की कहानी एक बार फिर रोमांचक होने वाली है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

जानें रिलीज डेट
सोमवार को मेकर्स ने इसका एक टीजर वीडियो जारी किया था जिसके साथ फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस की थी। बता दें, फिर आई हसीन दिलरुबा 9 अगस्त 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इस फिल्म में तापसी, विक्रांत, सनी के अलावा जिमी शेरगिल भी अहम रोल में दिखाई देंगे। 

5379487