Logo
3 जनवरी को आयरा ने अपने लॉन्गटर्म बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ रजिस्टर्ड मैरिज की। शादी के बाद से ही न्यूली वेड्स की शादी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। वहीं अब नई दुल्हन बनीं आयरा ने भी अपने हसबैंड के साथ शादी के बाद बेडरूम सेल्फी ली।

Ira Khan-Nupur Shikhare wedding: इन दिनों आमिर खान की बेटी आयरा खान की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं। 3 जनवरी को आयरा ने अपने लॉन्गटर्म बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ रजिस्टर्ड मैरिज की। इस कपल की शादी मुंबई के ताज एंड्स में करीबी दोस्त व रिश्तेदारों के बीच बड़े धूम-धाम से हुई जिसमें आयरा के पिता और बॉलीवुड एक्टर आमिर खान अपने पूरे परिवार के साथ शामिल हुए।

बीते दिन से ही सोशल मीडिया पर आयरा-नुपुर की शादी की कई तस्वीरें और वीडियोज़ तेज़ी से वायरल हो रहे हैं। वहीं अब इस नए जोड़े की एक और तस्वीर सामने आई है जो ठीक उनकी शादी के बाद की है।

आयरा-नुपुर की बेडरूम सेल्फी
दरअसल न्यूली वेड्स आयरा खान और नुपुर शिखरे ने शादी के बाद अपनी पहली सेल्फी ली है जो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। शादी फंक्शन निपटाने के बाद आयरा ने अपने हसबैंड नुपुर के साथ बेडरूम सेल्फी ली जो उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। इस तस्वीर में आयरा 'ब्राइड टू बी' वाला हैड बैंड लगाए दिख रही हैं जिसमें उन्होंने 'टू बी' काट दिया। इससे उन्होंने ज़ाहिर किया कि अब वह नुपुर की दुल्हन बन चुकी हैं। फोटो में उनके पति नुपुर ब्लैक सैंडो पहने दिख रहे हैं। दोनों सेल्फी में क्यूट पोज़ देते नज़र आए। नुपुर ने भी वाइफ आयरा की सेल्फी इंस्टा पर री-शेयर की है।

Ira-Nupur
Instagram

इंटरनेट पर छाईं आयरा-नुपुर की वेडिंग फोटोज़
आयरा-नुपुर की शादी के तमाम वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। शादी से पहले नुपुर को कैज़ुअल ब्लैक सैंडो और शॉर्ट्स पहने वेडिंग वेन्यू की ओर भागते हुए देखा गया था जिसके कई वीडियो ऑनलाइन सामने आए हैं। तो वहीं अपनी बेटी के शादी समारोह में आए आमिर खान और उनके परिवार को एकसाथ देख उनके फैंस इस फैमिली के बॉन्ड को काफी पसंद कर रहे हैं।

4 साल डेटिंग के बाद की शादी
आयरा-नुपुर अपने परिवार और करीबी दोस्त व रिश्तेदारों के सामने 3 जनवरी को रजिस्टर्ड मैरिज करते हुए एक दूसरे के हो गए। आपको बता दें, आयरा और नुपुर 2020 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब शादी के बंधन में भी बंध चुके हैं। आयरा खान एक्टर आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं। 

5379487