Logo
देश के बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी की पत्नि नीता अंबानी अपने बेटे अनंत अंबानी की शादी का कार्ड देने काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचीं। यहां भगवान शिव को कार्ड अर्पित करने के बाद वह वाराणसी के मशहूर चाट का लुत्फ उठाती दिखीं।

Nita Ambani: देश के बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी जल्द ही राधिका मर्चेंट संग शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। वहीं कपल की दूसरी प्री-वेडिंग के बाद पूरी फैमली तैयारियों में जुट गई है। इसी बीच रिलायंस इंडस्ट्रीज की चेयरपर्सन नीता अंबानी अपने बेटे अनंत अंबानी की शादी का कार्ड देने वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचीं। यहां पूजा-पाठ और भगवान शिव को कार्ड अर्पित करने के बाद वह गंगा आरती में भी शामिल हुई। ऐसे में अब नीता अंबानी का एक-एक कर वीडियो सामने आ रहे हैं। 

बनारस के मामूली रेस्टोरेंट में चाट का लुत्फ उठाती दिखीं नीता अंबानी 
हाल ही में एक और वीडियो सामने आया है। जिसमें वह वाराणसी के मशहूर चाट की दुकान पर बैठकर बनारस की टमाटर चाट और आलू टिक्की का स्वाद चखती नजर आ रही है। इस वीडियो ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। बाबा विश्वनाथ के दर्शन के बाद नीता अंबानी वाराणसी के एक छोटे से रेस्टोरेंट में बैठकर चाट खाती नजर आईं। यहां वह लोगों से बात करती भी दिखाई दीं और उन्हें इस रेस्टोरेंट की चाट इतनी पसंद आई कि उन्होंने यहां कि रेसिपी तक पूछ डाली।

चाट खाने के बाद नीता अंबनी ने पूछा रेसिपी
दरअसल, नीता अंबानी चाट खाने के बाद दुकानदार से पूछती दिखीं कि ये चाट कैसे बनाई? उनके सवाल का जवाब देते हुए दुकानदार ने बताया कि उसने ये चाट तवे पर बनाई है। फिर उनके पास एक और डिश आती है, नीता इस डिश की भी रेसिपी के बारे में सवाल करती हैं और पूछती हैं कि इसमें क्या-क्या पड़ा है? नीता का यह अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है। आपको बता दें, राधिका और अनंत 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों की शादी का कार्यक्रम तीन दिनों तक जियो वर्ल्ड कनवेंशन सेंटर में चलेगा। जिसमें बिजनेस वर्ल्ड से लेकर बॉलीवुड और कई विदेशी सेलेब्स भी शामिल होंगे। इस शादी के लिए इंडियन फॉर्मल ड्रेस कोड रखा गया है।

5379487