Logo
Anant-Radhika Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से 10 दिन पहले अंबानी परिवार गरीब व निचले तबके के लोगों का सामूहिक विवाह कराएगा। ये आयोजन 2 जुलाई को माहाराष्ट्र के पालघर में होगा।

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding: देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं। अनंत और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को मुंबई में होने वाली है। इस शादी में देश-विदेश से नामचीन लोग शिरकत करने वाले हैं। इसी बीच अंबानी परिवार ने एक नेक काम करने का फैसला किया है।

गरीबों की शादी कराएगा अंबानी परिवार
अनंत और राधिका की शादी से 10 दिन पहले अंबानी परिवार गरीब व निचले तबके के लोगों का सामूहिक विवाह कराएगा। वंचितों के लिए सामूहिक शादी समारोह का ये कार्यक्रम महाराष्ट्र के पालघर में आयोजित होने वाला है। इस आयोजन को लेकर अंबानी परिवार की ओर से एक कार्ड भी जारी किया गया है। 

जारी किया कार्ड
समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा शेयर किए गए इस कार्ड में लिखा है- "अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग समारोह के हिस्से के रूप में, 2 जुलाई को शाम 4:30 बजे पालघर के स्वामी विवेकानंद विद्यामंदिर में गरीब व वंचितों के सामूहिक विवाह का आयोजन किया किया जाएगा।" कार्ड में ये भी बताया गया है कि इस सामूहिक विवाह कार्यक्रम के आयोजन में मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी शामिल होंगे। इसके अलावा अंबानी परिवार के अन्य सदस्य भी समारोह का हिस्सा बनेंगे और दूल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद देंगे।

खास साड़ियों का दिया ऑर्डर
उधर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के लिए काशी में बुनकरों को बनारसी साड़ियों के लगातार ऑर्डर दिए जा रहे हैं। शादी में बनारस की खास साड़ियों को मंगाया गया है। इन साड़ियों को सोने और चांदी की जरी से तैयार किया जा रहा है। इन साड़ियों की कीमत 1 लाख रुपए से 5 लाख रुपए तक है। खबर है कि इन साड़ियों का ऑर्डर 2 जुलाई को होने वाले सामूहिक विवाह कार्यक्रम के लिए दिया गया है। 

5379487