Liam Payne Death: हॉलीवुड इंडस्ट्री से एक बेहद दुखद खबर सामने आई है। हॉलीवुड सिंगर और पॉप बैंड वन डायरेक्शन के पूर्व सदस्य लियाम पायने की मौत। मात्र 31 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है। वहीं ब्यूनस आयर्स के एक होटल की तीसरी मंजिल की खिड़की से गिरने की वजह से उनकी मौत हुई है। 

तीसरे मंजिल से गिरकर सिंगर लियाम पायने की मौत
दरअसल, ब्यूनस आयर्स पुलिस ने एक बयान में कहा कि 14बी पुलिस स्टेशन के कर्मी को बुधवार दोपहर को 911 पर एक कॉल आई थी कि कोई व्यक्ति बहुत ज्यादा ड्रग्स और शराब के नशे में चूर था। इसके बाद वह होटल पहुंचे थे। लेकिन पुलिस के बयान में उस शख्स की पहचान पायने के रूप में नहीं की गई है। बयान में आगे कहा गया है कि होटल मैनेजर ने बताया कि उसने होटल के पीछे से तेज आवाज सुनी और जब वहां पुलिस पहुंची तो उन्होंने देखा कि एक व्यक्ति अपने कमरे की बालकनी से गिरा हुआ है। जिसके बाद इमरजेंसी वर्कर्स ने 31 साल के ब्रिटिश सिंगर की मौत कंफर्म की। 

एमटीवी ने लियाम की मौत पर जताया दुख
ऐसे में अब एमटीवी (लैटिन अमेरिकन) ने सोशल मीडिया पोस्ट में  शेयर कर लिखा कि हम आज बेहद दुखी हैं। हम भगवान से यही कामना करते हैं कि वो लियाम की फैमली और दोस्तों को यह दुख सहने की शक्ति दें। आपको बता दें, निधन से कुछ घंटों पहले लियाम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर गर्लफ्रेंड केट कैसिडी के साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं।

कौन हैं लियाम पायने?
लियाम पायने की बात करें, तो लियाम पायने ने हैरी स्टाइल्स, जैन मलिक, लुइस टॉमलिंसन और नियाल होरान के साथ मिलकर मशहूर पॉप बैंड वन डायरेक्शन बनाया। लियाम को इस बैंड की वजह से ग्लोबल फेम मिला था। हालांकि, ये बैंड साल 2010 में एक्स फैक्टर के दौरान बनाया गया था। लेकिन 2016 में ये बैंड टूट गया था और इसके बाद सभी मेबर्स अलग हो गए थे।