Anupama Spoiler 2 Oct: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में आए दिन एक हंगामा देखने को मिल रहा है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि अनुपमा अनुज का प्रपोजल एक्सेप्ट करती लेती है। इसके बाद घुटनों पर बैठ कर शादी के लिए उसे प्रपोज करती है। वहीं अनुज आशा भवन पहुंचकर थाली बजाकर ये बात सबको बताता है। आशा भवन के सभी लोग खुश हो जाते हैं, लेकिन डॉली, डिंपी और पाखी मुंह बना लेते हैं और तोषू भी मां को उम्र का ताना देने लगता है। 

अनुपमा के खिलाफ आध्या को भड़काएगी पाखी
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा तोषू, पाखी, डिंपी और डॉली को करारा जवाब देगी और उनसे बोलेगी कि वो लोग उसकी खुशी से जलते हैं, लेकिन अब कुछ भी जाए 'मान' की शादी होकर रहेगी। इसके बाद अनुज और अनुपमा आध्या के साथ नाचते हुए अंदर चले जाएंगे। फिर तीनों एक साथ मिलकर फोटो क्लिक करेंगे। फिर वहीं अनुपमा चली जाएगी। तभी पाखी वहां आएगी और आध्या को अनुपमा के खिलाफ भड़काने लगेगी। साथ ही उसे पुरानी बातों को याद दिलाएगी। हालांकि, अनुज उसे चुप रहने को बोलेगा कि लेकिन वह एक नहीं सुनेगी और बोलती रहेगी।  

अनुपमा और अनुज की शादी के कार्ड में लगेगा आग 
इसके साथ ही आप आगे देखेंगे कि अगले दिन अनुज और आध्या मिलकर शादी का कार्ड बनाएंगे। जिस पर पाखी-तोषू मिलकर पानी फेंक देंगे। लेकिन अनुज और आध्या को उनकी हरकत पता होगी। जिससे उल्का उनका ही पोपट हो जाएगा। इन सबके बाद सभी लोग आशा भवन में पूजा करेंगे। तभी अनुज और अनुपमा के शादी के कार्ड पर गलती से ज्योत में लग जाएगी। हालांकि, आध्या उसे बचा लेगी। लेकिन वह काफी परेशान हो जाएगी और बोलेगी कि मैं मम्मी और पापा की शादी में कोई रुकावत नहीं दूंगी।