PAK Actor Nauman Ijaz: रियालंस इंडस्ट्री के चेयरमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी ने 12 जुलाई को अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट से शादी रचाई। इस मौके पर बॉलीवुड से लेकर, स्पोर्ट्स, राजनीतिक जगत की तमाम हस्तियां शामिल हुई थी। वहीं शादी से पहले इस कपल की कई प्री-वेडिंग फंक्शन हुए। जिसके फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में रहे। 

जहां एक तरफ, इस शादी की चर्चा देश- विदेश तक रही। तो वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर यूजर्स ने अबांनी परिवार को काफी ट्रोल भी किया गया। ऐसे में अब पाकिस्तानी टेलीविजन और फिल्म अभिनेता नौमान एजाज ने अनंत की शादी की आलोचना करने वालों को फटकार लगाई है। 

ऐसा क्या बोले पाकिस्तानी एक्टर नौमान एजाज
दरअसल, एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर खुद की एक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि "ख़ुशी उनकी...शादी उनकी...पैसा उनका...एन्जॉयमेंट उनका...हम इतने दूर बैठकर उनकी खुशी और पैसे पर आलोचना कर रहे हैं। आप इतने चिंतित क्यों हैं? अगर आपको नहीं लगता कि वो खुश रहें तो बस अनदेखा करें। नकाय एहतजाज और ओपिनियन देना फर्ज है। आराम करें दोस्तों... दुआ करें अल्लाह आपको इस काबिल बनाए।''

अर्सलान नसीर ने कपल की शादी पर की थी आलोचना 
आपको बता दें, नौमान एजाज की यह टिप्पणी पाकिस्तानी एक्टर अर्सलान नसीर द्वारा अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की मार्च में शुरू हुई प्री-वेंडिग सेरेमनी से लेकर शादी के जश्न बारे में मजाक करने के कुछ दिनों बाद आई है। उन्होंने बुधवार को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा था कि, "इतने देर तो आज कल रिश्ते नहीं चलते, जितने इनके फंक्शन चलते हैं।"

कौन हैं नौमान एजाज
हलांकि, नौमान एजाज भी एक पाकिस्तानी टेलीविजन और फिल्मी एक्टर हैं। उन्हें कई पुरस्कारों से सम्मानित किया जा चुका है, जिसमें 10 लक्स स्टाइल अवार्ड और 7 हम अवार्ड शामिल है। एक्टर ने अपने करियर की शुरुआत पीटीवी पर नुसरत ठाकुर के निर्देशन में एक छोटे से रोल से की थी। लेकिन आज वो पाकिस्तान इंडस्ट्री से काफी मशहूर अभिनेताओं में से एक हैं।