Logo
पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान की गिरफ्तार वाली खबरों को सिंगर ने वीडियो जारी कर खंडन किया हैं। खबरों में बताया गया था कि उन्हें दुबई एयरपोर्ट पर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Rahat Fateh Ali Khan Arrested: पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान की गिरफ्तार वाली खबरों को सिंगर ने वीडियो जारी कर खंडन किया हैं। खबरों में बताया गया था कि उन्हें दुबई एयरपोर्ट पर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

ANI एजेंसी ने की थी पुष्टि

Rahat Fateh Ali Khan

वीडियो जारी कर बोले- अफवाह पर ध्यान न दें

क्या था मामला?
सोमवार को मीडिया में खबरें सामने आई थी कि सिंगर को दुबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया है। ये मामला उनके पूर्व मैनेजर से जुड़ा होना बताया गया था। पिछले कुछ महीने से पाकिस्तानी सिंगर का उनके पूर्व मैनेजर सलमान अहमद से विवाद चल रहा था। उन्होंने सलमान को नौकरी से भी निकाल दिया था। विवाद के बीच सलमान ने दुबई में उनके खिलाफ शिकायत की थी।

वहीं राहत फतेह अली खान किसी म्यूजिकल शो में परफॉर्म करने के लिए दुबई गए हुए थे। जहां बुर्ज दुबई पुलिस ने उन्हें दुबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया। हालाँकि अब इन सभी खबरों को गायक ने सिर्फ़ अफ़वाह बताया है और फ़ैंस से इसपर विश्वास ना करने को कहा है।

पहले भी फंस चुके विवादों में
ये पहली बार नहीं है जब राहत फतेह अली खान किसी विवाद में फंसे हैं। इससे पहले उनका अपने शागिर्द को बीटने का मामला भी सामने आया था। सिंगर का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसमें वह अपने घर के सहायक को नशे में धुत होकर पीटते नजर आए थे। वीडियो में सिंगर किसी बोतल के बारे में पूछ रहे थे और उसे चप्पल से मार रहे थे। इस वीडियो पर सफाई देते हुए सिंगर ने उसे अपना शागिर्द बताया था और कहा था कि ये गुरू और शागिर्द के बीच रिश्ता है, जिसे वह अपने अंदाज में बोतल के बारे में पूछ रहे थे। इसको लेकर उनकी बहुत आलोचना हुई थी। 

5379487