Logo
जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता और रघुबीर यादव स्टारर सुपरहिट वेब सीरीज 'पंचायत 3' का मजेदार ट्रेलर बुधवार को रिलीज हो गया। वेब शो में इस बार ग्राम फुलेरा में राजनीति का माहौल देखने को मिलने वाला है।

Panchayat Season 3 Trailer Out: इन दिनों दर्शकों के बीच वेब सीरीज की काफी डिमांड है। कुछ वेब शोज ऐसे हैं जो लोगों के दिलों-दिमाग में बस चुके हैं, क्योंकि इसकी कहानी, किरदार और स्क्रीनपेल ने दर्शकों को इतना बांधे रखा की आज भी लोग इसे देखने के लिए समय निकालते हैं। इन्ही में से एक फेमस वेब सीरीज है 'पंचायत' जिसके 2 सीजन दर्शकों का काफी मनोरंजन कर चुके हैं और अब इसका तीसरा पार्ट भी तैयार है।

मजेदार है ट्रेलर
वेब सीरीज 'पंचायत' के दोनों सीजन के सुपरहिट होने के बाद अब इसके तीसरे सीजन को लेकर फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट है। बीते दिनों से 'पंचायत 3' की रिलीज को लेकर बज बना हुआ है। इसी बीच मेकर्स ने बुधवार को इसका जबरदस्त ट्रेलर रिलीज कर दिया है। 'पंचायत' सीजन 3 और भी मजेदार होने वाला है और इसका अंदाजा ट्रेलर से साफ पता चल रहा है। शो के इस सीजन में फुलेरा गांव में चुनावी माहौल का तहलका देखने को मिलेगा जिसमें प्रधान जी और विपक्ष के बीच मजेदार राजनीति देखने को मिलेगी। ट्रेलर की शुरूआत में गांव में एक नए सचिव की एंट्री भी होती दिख रही है। 

शो में सचिव जी बने इंटरनेट किंग जितेंद्र कुमार का अलग रूप देखने को मिलेगा और उनका प्रधान जी की बेटी के साथ दोस्ती भरा रोमांस देखने को मिलेगा। इसके किरदार एक बार फिंर हंसी का तड़का लगाएंगे। कुल मिलाकर 'पंचायत 3' दर्शकों के लिए ट्रीट बनकर आ रही है। 

कब होगा स्ट्रीम?
नीना गुप्ता, जितेंद्र कुमार और रघुबीर यादव स्टारर 'पंचायत सीजन 3' इसी महीने रिलीज होने जा रही है। ओटीट प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर पंचायत 3,  28 मई 2024 से स्ट्रीम होगा। फिलहाल शो का ट्रेलर लोग खूब एंजॉय कर रहे हैं। 

5379487