Logo
Simran Budharup: टीवी एक्ट्रेस सिमरन बुधरूप के साथ मुंबई के प्रसिद्ध लालबागचा राजा के पंडाल में गार्ड्स और बाउंसर्स ने बदसलूकी की। इसका वीडियो एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और घटना के बारे में बताया है।

Simran Budharup Viral Video: इस समय पूरे देश में गणेश उत्सव की धूम है। मुंबई में इस त्योहार का जश्न खूब देखने को मिलता है। गणेश चतुर्थी के मौके पर मुंबई के प्रसिद्ध लालबागचा राजा के दर्शन करने बड़े-बड़े सेलेब्स पहुंचते हैं। इसी बीच टीवी की मशहूर एक्ट्रेस सिमरन बुधरूप भी हाल ही में लालबागचा राजा के दर्शन के लिए गई थीं लेकिन इस दौरान उनके साथ बदसलूकी की घटना हो गई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

सिमरन बुधरूप के साथ हुई बदसलूकी
‘कुमकुम भाग्य’ और ‘पंड्या स्टोर’ जैसे शोज में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस सिमरन बुधरूप ने हाल ही में लालबागचा राजा के दर्शन किए थे जहां उनके साथ पंडाल के गार्ड्स और बाउंसर्स ने बदसलूकी की। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने साथ हुए इस हादसे का एक वीडियो डाला है। वीडियो में सिमरन लाल रंग के कुर्ता-पयजामा में दिख रही हैं, उनके साथ उनकी मां भी नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती
वीडियो में वह पंडाल की सीढ़ियां चढ़ रही हैं तभी एक महिला बाउंसर उनके साथ धक्का-मुक्की और चिल्लाती दिख रही हैं। एक्ट्रेस भी जोर-जोर से छीख रही हैं। सिमनर ने पोस्ट में लिखा- "पंडाल में गणपति बप्पा के दर्शन करने का खराब एक्सपीरियंस रहा। मैं अपनी मां के साथ बप्पा का आशीर्वाद लेने लालबाग चा राजा गई थी लेकिन वहां के कर्मचारियों का बर्ताव खराब रहा। स्टाफ के एक आदमी ने मेरी मां का फोन छीन लिया जब वह तस्वीरें खींच रही थीं। वो कोई ज्यादा समय नहीं ले रही थीं क्योंकि दर्शन के लिए मेरी बारी आनी थी।

Simran Budharup
Simran Budharup Instagram

जब उन्होंने फोन वापस लेने की कोशिश की, तो उसने धक्का दे दिया। मैं बीच-बचाव करने आई तो बाउंसरों ने मेरे साथ भी दुर्व्यवहार किया। मैंने उनके इस बर्ताव को मोबाइल में रिकॉर्ड करना शुरू किया तो उन्होंने मेरा फोन भी छीनने की कोशिश की। मैं वीडियो में मत करो, ये क्या कर रहे हो आप चिल्लाते दिख रही हूं। मैंने बताया मैं एक्टर हूं तब जाके वे पीछे हटे।" 

एक्ट्रेस ने पूरे वाकये पर अपनी निराशा जाहिर करते हुए कहा कि भक्त पॉजिटिविटी और आशीर्वाद पाने के इच्छा के साथ ऐसी पवित्र जगहों पर जाते हैं, न कि दुर्व्यवहार की उम्मीद करते हैं। उन्होंने इवेंट ऑर्गेनाइजेशन और स्टाफ से ये सुनिश्चित करने का अनुरोध किया कि वे विजिटर्स के साथ दयालुता और गरिमा के साथ अच्छे से बर्ताव करें।
 

5379487