Logo
Deepika Padukone: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने शुक्रवार को मुंबई के प्रसिद्ध सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन किए। एस दौरान कपल ट्रेडिशनल लुक में दिखे।

Deepika Padukon Visits Siddhivinayak Temple: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जल्द ही अपने पहले बच्चे का वेलकम करने के लिए तैयार हैं। इस साल सितंबर माह में ही एक्ट्रेस की डिलीवरी होगी। दीपिका इस समय अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी फेज में हैं। ऐसे में उन्होंने अपने पति रणवीर सिंह के साथ भगवान गणेश का आशीर्वाद लिया है। 

रणवीर संग मंदिर पहुंची दीपिका
शुक्रवार, 6 सितंबर को दीपिका और रणवीर मुंबई के प्रसिद्ध सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे जहां उन्होंने बप्पा का आशीर्वाद लिया। एक्ट्रेस हरे रंग की बनारसी साड़ी पहनी नजर आईं। उनके साथ रणवीर ऑफ वाइट कुर्ता पयजामा लुक में देखे गए। अभिनेत्री ट्रेडिशनल लुक में मंदिर पहुंची थी, तो वहीं रणवीर उनका हाथ थामें भाड़ से बचाते हुए सुरक्षित मंदिर के अंदर ले जाते दिखे। 

पैपराजी विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कपल एक साथ मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में एंट्री लेते दिख रहा है। वीडियो में दीपिका-रणवीर के साथ काफी सारे सिक्योरिटी गार्ड्स मौजूद हैं जो प्रेग्नेंट एक्ट्रेस को सावधानी से मंदिर के अंदर प्रवेश कराते दिख रहे हैं। 

आपको बता दें, दीपिका इस समय अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी फेज में हैं और रिपोर्ट्स के मुताबिक सितंबर के दूसरे या तीसरे हफ्ते में उनकी डिलीवरी हो सकती है। कई मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि उनकी डिलीवरी 28 सितंबर को होगी। कपल ने इस साल फरवरी माह में अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी दी थी जिसके बाद उनके फैंस बेबी के वेलकम के लिए काफी एक्साइटेड हैं। 

5379487