Parineeti Chopra Joins Politics: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा इसी साल 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंधे थें। जहां परिणीति बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं वहीं उनके पति राघव एक पॉलिटिशियन हैं। जहां परिणीति बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं वहीं उनके पति राघव एक पॉलिटिशियन हैं। साथ ही ये कपल अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए अपना प्यार जाहिर करते रहते हैं।

क्या राघव चड्ढा के बाद पॉलिटिक्स में उतरेंगी परिणीति चोपड़ा!
हाल ही में एक इवेंट के दौरान जब परिणीति से शादी के बाद राजनीति में आने की संभावना के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने दिलचस्प जवाब दिया। उन्होंने एक शादीशुदा जिंदगी को भी बेहतरीन बताया।

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने किया खुलासा! 
राघव चड्ढा से शादी के बाद पॉलिटिक्स में आने को लेकर परिणीति ने कहा, 'वो बॉलीवुड के बारे में कुछ नहीं जानते और मैं राजनीति के बारे में कुछ नहीं जानती, इसलिए मुझे नहीं लगता कि आप मुझे राजनीति में देख पाएंगे।'

शादीशुदा जिंदगी पर अपना नजरिया शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, 'हमें नहीं पता था कि हमें देशभर से इतना प्यार मिलेगा। मुझे लगता है कि अगर आप सही व्यक्ति के साथ हैं तो शादीशुदा जिंदगी सबसे अच्छी होती है।

दरअसल परिणीति चोपड़ा ने पिछले महीने राघव चड्ढा को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा था, 'तुम भगवान द्वारा मुझे दिया गया सबसे अच्छा तोहफा हो, मेरी रागाई! आपकी शांति ही मेरी दवा है। आज मेरा पसंदीदा दिन है क्योंकि मेरे लिए आज ही तुम्हारा जन्म हुआ था। जन्मदिन मुबारक हो पति! मुझे वापस चुनने के लिए धन्यवाद। परिणीति अपने खास दिन पर मनीष मल्होत्रा ​​के बेज रंग के लहंगे में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, साथ ही उनके पहनावे से मैच करते हुए उतनी ही खूबसूरत ज्वैलरी भी पहनी थी।

परिणीति का फिल्मी सफर
बता दें, कि काफी समय से राघव और परिणीति एक दूसरे को डेट कर रहें थे। आगे चलकर दोनों ने शादी करने का फैसला लिया और शादी के बंधन में बंध गए। बात करें एक्ट्रेस के वर्क फ्रन्ट की तो, हाल ही में परिणीति फिल्म 'मिशन रानीगंज' में अक्षय कुमार के ऑपोज़िट नजर आईं थी।