टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया एक बार फिर सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार उनके अभिनय के कारण नहीं, बल्कि उनकी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में चल रही हैं। अफवाहों का बाज़ार गर्म होता हुआ नजर आ रहा है। क्योंकि सोशल मीडिया पर उनकी शादी को लेकर कई तरह की चर्चाएं हो रही हैं, जिससे उनके फैंस भी काफी हैरान हैं। तो क्या वाकई में पवित्रा पुनिया ने चुपके से शादी कर ली है? आइए जानते आखिर पूरी सच्चाई क्या है। 

अफवाहों की शुरुआत कहां से हुई 

यह मामला तब गरमाया जब पवित्रा पुनिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें वह किसी पारंपरिक समारोह में नज़र आ रही थीं। इन तस्वीरों में पवित्रा काफी खूबसूरत लग रही थीं और उन्होंने ट्रेडिशनल आउटफिट पहन रखा था। तस्वीरों ने भी फैंस को कन्फ्यूज कर दिया, क्योंकि उन्होंने पैर में पायल, हाथों में चुड़ियां और गले में मोतियों का हार पहना हुआ है। जिसे देखकर लग रहा है कि, पवित्रा नई दुल्हन तो नहीं बनने जा रही हैं। हालांकि अब तक इस मसले पर पवित्रा ने कुछ कहा नहीं है। उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की है। 

क्या है सच्चाई?

अब तक पवित्रा पुनिया या उनके परिवार की ओर से इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है कि उन्होंने शादी कर ली है। उनके करीबी सूत्रों के मुताबिक, यह संभव है कि पवित्रा किसी प्रोजेक्ट के लिए तैयारी कर रही हैं, और वह तस्वीरें उसी का हिस्सा हो सकती है। हालांकि,  इससे पहले भी कई बार सेलिब्रिटीज़ की शादी को लेकर इस तरह की अफवाहें उड़ी हैं, जो बाद में महज अफवाह ही साबित हुईं।

कैप्शन में लिखा ‘श्री’

एक्ट्रेस पवित्रा ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में ‘श्री’ लिखा हुआ है। ये फोटो उन्होंने माता सप्तश्रृंगी के दर्शन के दौरान क्लिक की है। माता के दर्शन करते हुए माथे पर चंदन की जगह सिंदूर लगाया हुआ है।