Logo
पवित्र रिश्ता की फेम 'ओवी' यानी श्रुति कंवर 12 जुलाई को अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड अनिंद्य चक्रवर्ती संग शादी के बंधन में बंध गई है। ऐसे में अब एक्ट्रेस ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

Shruti Kanwar Wedding: शुक्रवार 12 जुलाई को जहां अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट जन्मों जमान्तर के लिए एक-दूजे के हो गए हैं। तो वहीं 'पवित्र रिश्ता' स्टार श्रुति कंवर ने भी इस खास दिन पर अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड अनिंद्य चक्रवर्ती संग शादी रचाई। जिसकी तस्वीरें उन्होंने अब अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है।  

'पवित्र रिश्ता' की फेम 'ओवी' ने ब्वॉयफ्रेंड संग रचाई शादी
दरअसल, श्रुति कंवर ने एकता कपूर के शो पवित्र रिश्ता में ओवी का किरदार निभाकर मशहूर हुई हैं और अब एक्ट्रेस मिस से मिसेज बन गई हैं। श्रुति ने इसी साल मार्च में अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड अनिंद्य चक्रवर्ती के साथ सगाई की थी और 12 जुलाई को वह अनिंद्य के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। हलांकि, एक्ट्रेस ने अपने मंगेतर अनिंद्य चक्रवर्ती के साथ हिंदू रीति-रिवाज से शादी की है। इस दौरान उन्होंने लाल रंग का लहंगा पहना था।  

एक्ट्रेस ने शादी की शेयर की फोटोज
वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। पहली तस्वीर में श्रुति अपने लविंग हसबैंड को प्यार से देखती नजर आ रही हैं और दूसरी फोटो एक्ट्रेस ने अपने फेरे की शेयर की है। इसके साथ ही एक और फोटो में वह अपने पति को वरमाला पहनाते हुए दिख रही हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने कई रोमांटिक फोटोज शेयर की है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए श्रुति ने कैप्शन दिया कि ''अब वह दिल और आत्मा से कमिटेड हो गई हैं।''

कपल का वेडिंग लुक
एक्ट्रेस के शादी लुक की बात करें, उन्होंने अपने वेडिंग पर लाल रंग का लहंगा पहना था। जिसे उन्होंने रेड कलर के डबल दुपट्टे से स्टाइल किया था। साथ ही उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए गोल्ड ज्वेलरी, नथ, इयररिंग्स और मांग टीका कैरी किया था। वहीं, दूल्हेराजा अनिंद्य ने आइवरी कलर की शेरवानी पहनी थी। दोनों एक-दूसरे के साथ खूब जच रहे थे। 

5379487