Logo
साउथ सुपरस्टार से राजनेता बने पवन कल्याण ने 2024 के आंध्र प्रदेश विधानसभा चुनाव में भारी मतों जीत दर्ज कर इतिहास रच दिया। जीत के बाद हैदराबाद में उनके घर पर ग्रैंड वेलकम हुआ जिसमें चिरंजीवी और राम चरण मौजूद रहे।

Pawan Kalyan After Loksabha 2024 Win: साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन कल्याण ने इस बार आंध्र प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव में भारी मतों से जीत दर्ज कर इतिहास रच दिया। वह आंध्र प्रदेश की पीथापुरम विधानसभा सीट से अपनी जन सेना पार्टी से चुनाव के लिए खड़े थे जिसमें उन्हें 134394  वोटों से जीत मिली। विपक्ष में YSRCP की प्रत्याशी वांगा गीता विश्वनाथम थीं जिन्हें केवल 64115 पड़े और उन्हें पछाड़ते हुए पवन कल्याण ने पहली चुनावी जीत हासिल की।

पवन कल्याण का ग्रैंड वेलकम
इस जीत के बाद पवन कल्याण दिल्ली में एडीए गठबंधन की मीटिंग में शामिल हुए। वहीं राजनीति में अपनी जीत का परचम लहराने के बाद जब पवन कल्याण हैदराबाद में अपने घर पहुंचे तो उनके परिवारजनों ने उनका भव्य स्वागत किया। पवन कल्याण के बड़े भाई व सुपरस्टार चिरंजीवी ने घर में उनका ग्रैंड वेलकम किया और उन्हेों जीत के लिए शुभकामनाएं दीं। इस दौरान पवन कल्याण की मां अंजना देवी, दूसरे भाई नागा बाबू पत्नी समेत परिवार के सभी लोग मौजूद रहे।

राम चरण, चिरंजीवी ने मनाया जश्न
इसका एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें पवन कल्याण भाई चिरंजीवी के पैर छूते देखा जा सकते हैं। इतना ही नहीं वह भाई का आशीर्वाद लेने के बाद उनके सामने नतमस्तक हो गए और भावुक होते दिखे। वीडियो में चिरंजीवी एक्टर-राजनेता को फूलों की माला पहनाते देखे जा सकते हैं। वहीं इस दौरान आरआरआर अभिनेता राम चरण भी मौजूद रहे। उन्होंने भी अपने चाचा को गुलदस्ता दे कर शुभकामनाएं दीं। 

अभिनेता से राजनेता बने पवन कल्याण को उनकी चुनावी जीत के लिए तमाम साउथ सेलेब्स ने बधाई दी। अल्लू अर्जुन, धरम तेज,  वरुण कोनिडेला, राम चरण समेत साउथ स्टार ने बधाई दी। 

5379487