Phir Aayi Hasseen Dillruba Trailer: साल 2021 में आई अभिनेत्री तापसी पन्नू, विक्रांत मेसी और हर्षवर्धन राणे की रोमांटिक थ्रिलर फिल्म 'हसीन दिलरुबा' ने दर्शकों का दिल दहला दिया था। इस फिल्म की कहानी इतनी यूनिक थी कि आज भी लोगों की रूह कांप उठती है।

वहीं 3 साल बाद इस फिल्म का दूसरा सीक्वल 'फिर आई हसीन दिलरुबा' भी जल्द आने वाली है जिसको लेकर दर्शकों के बीच काफी एक्साइटमेंट है। फिल्म के सीक्वल का अनाउंसमेंट होने और पोस्टर सामने आते ही फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट थी इसी बीच मेकर्स ने आज इसका जबरदस्त ट्रेलर भी जारी कर दिया है।

जबरदस्त है ट्रेलर
नेटफ्लिक्स और मेकर्स ने गुरुवार को 'फिर आई हसीन दिलरुबा' एक मच अवेटेड ट्रेलर रिलीज कर दिया है। इस बार फिल्म में तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी के साथ सनी कौशल भी नजर आने वाले हैं। ट्रेलर में रानी बनीं तापसी और विक्रांत के बीच वही अतीत की पुरानी कहानी दिखाई देगी लेकिन इसबार रानी की जिंदगी में तीसरे शख्स की दोबारा एंट्री होगी। ये शख्स सनी कौशल हैं जिन्हें रानी से प्यार हो जाता है। अब इश्क बेवफाई और इंतकाम की जंग में तीनों इस कदर फंसते हैं कि इसका अंत दिल दहला देने वाला होगा।

लव ट्राय एंगल में फंसेंगी तापसी
ट्रेलर की शुरुआत में कर्ज़ फिल्म का गाना एक हसीना थी.. बैकग्राउंड में बजता है जिसके बाद तापसी और विक्रांत की लव स्टोरी दिखाई जाती है। इसी बीच पुलिस रिशू यानी विक्रांत की तलाश में रहते हैं जिससे रानी डरी सहमी सच को हदों तक छिपाती है। आगे सनी कौशल की एंट्री होती है जो रानी पर फिदा है। आगे तीनों कलाकारों के बीच लव ट्रायएंगल देखा जा सकता है। कुल मिलाकर फिल्म का ट्रेलर एकदम नया और धमाकेदार है।

इस दिन होगी रिलीज
फिर आई हसीन दिलरुबा नेटफ्लिक्स पर 9 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म में जिम्मी शेरगिल भी नजर आने वाले हैं। इसकी स्टार कास्ट को लेकर फैंस पहले से ही काफी एक्साइटेड हैं और रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का डायरेक्शन जयप्रद देसाई ने किया है।