Logo
फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव एक बार फिर विवादों में हैं। उनके खिलाफ वाराणसी में शिकायत दर्ज हुई है। एल्विश पर काशी विश्वनाथ मंदिर के प्रतिबंधित क्षेत्र में तस्वीरें क्लिक कराने का आरोप है।

Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता और फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव अक्सर कोई ना कोई विवाद में घिर जाते हैं। जहरीले सांप कांड के बाद से ही उनकी मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक बार फिर एल्विश विवादो में घिर गए हैं। उनके खिलाफ वाराणसी में एक शिकायत दर्ज हुई है। क्या है पूरा मामला जानिए।

जानिए मामला
यूट्यूबर पर वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर परिसर के प्रतिबंधित क्षेत्र में तस्वीरें क्लिक करने का आरोप है। जैसे ही एल्विश यादव की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई वैसे ही कुछ लोगों ने इसपर आपत्ति जताई और जिला मुख्यालय में पुलिस अधिकारी के दफ्तर में शिकायत करने पहुंच गए। इस मामले में वकील प्रतीक कुमार सिंह ने वाराणसी के सेशन कोर्ट में एक लिखित पत्र के जरिए शिकायत दी है।

दर्ज हुई शिकायत
दरअसल बीते दिनों एल्विश यादव वाराणसी धूमने निकले थे। जहां उन्होंने बाबा काशी विश्वनाथ के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने मंदिर के स्वर्ण शिखर के पास तस्वीरें खिंचवाई थीं जो वायरल हुई थीं। यह क्षेत्र प्रतिबंधित रेड जोन क्षेत्र के अंतर्गत आता है और वहां फोटोग्राफी प्रतिबंधित है। जिसके बाद भी एल्विश ने वहां फोटो खिंचवाई जिसको लेकर उनके खिलाफ शिकायत दर्ज हुई है।

शिकायतकर्ताओं ने की कार्रवाई की मांग
शिकायतकर्ता वकील ने पत्र में कहा कि एल्विश यादव ने काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करने के बाद मंदिर में तस्वीर खींची, जिससे मंदिर प्रशासन और जिला प्रशासन वाराणसी पर सवालिया निशान उठ रहे हैं। काशी विश्वनाथ मंदिर परिसर में मोबाइल फोन और कैमरे का इस्तेमाल पूरी तरह बैन है। उन्होंने नियमों का उल्लंघन किया है और उनपर उचित कार्रवाई होनी चाहिए।
 

5379487