Logo
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों शादी को लेकर चर्चा में हैं। इसी बीच पूनम ढिल्लों ने बताया कि सोनाक्षी ने उन्हें बहुत ही प्यारा शादी का कार्ड भेजा है। वहीं कार्ड मिलने के बाद पूनम ने जहीर को वॉर्न किया है।

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding: इन दिनों बॉलीवुड की क्वीन सोनाक्षी सिन्हा अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। कुछ दिनों में एक्ट्रेस अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के संग शादी के बंधन में बंधने वाली है। हलांकि, अभी तक सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने शादी की खबरों पर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है। लेकिन बीते दिन सोनाक्षी की शादी का कार्ड खूब वायरल हुआ था। 

पूनम ढिल्लो ने सोनाक्षी को दिया आर्शीवाद
इस बीच पूनम ढिल्लों ने बताया कि सोनाक्षी ने उन्हें बहुत ही प्यारा शादी का कार्ड भेजा है। वहीं पूनम ढिल्लों ने इंस्टेंट बॉलीवुड से खास बातचीत में कहा- ''मैं सोनाक्षी को शुभकामनाएं देती हूं और उसने बहुत प्यारा इनवाइट भेजा है। मैं उसे तब से जानती हूं जब से वो छोटी सी बच्ची थी और मैंने उसकी पूरी जर्नी देखी है तो भगवान करे बहुत खुश रहे। वो बहुत ही प्यारी लड़की है तो मैं उसके लिए खुशी की कामना करती हूं।''

पूनम ने सोनाक्षी सिन्हा के होने वाले पति जहीर को किया वॉर्न
इसके साथ ही पूनम ने सोनाक्षी सिन्हा के होने वाले पति जहीर इकबाल को लेकर आगे कहा कि, ''प्लीज जाहिर उसे खुश रखना, याद रखना कि वो बहुत प्यारी बच्ची है। बहुत प्रीशियस है हम सबको।''

इस दिन शादी के बंधन में बंधेगा कपल
आपको बता दें, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल पिछले 7 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। फिलहाल कपल ने कभी अपने रिश्ते को लेकर बात नहीं की है। लेकिनअक्सर सोशल मीडिया पर रोमांटिक फोटोज उनके बॉन्ड को देखा जाता है। अब आखिरकार एक्ट्रेस लंबे वक्त के बाद अपने प्यार संग सात फेरे लेने जा रही हैं। सामने आई खबरों के मुताबिक, कपल 23 जून को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं और मुंबई के बास्टियन में वेडिंग सेलिब्रेशन होने वाला है। 

5379487