Logo
Poonam Pandey: हमेशा कॉन्ट्रोवर्सी में रहने वालीं एक्ट्रेस-मॉडल पूनम पांडे लग्जरी लाइफ जीती हैं। सोशल मीडिया पर भी उनकी तगड़ी फैन-फॉलोइंग है। पूनम पांडे की कमाई का जरिया क्या है और उनकी कितनी है नेट वर्थ, यहां जानिए

Poonam Pandey Net Worth: हर समय कॉन्ट्रोवर्सी में बनी रहने वालीं एक्ट्रेस-मॉडल पूनम पांडे का बोल्ड अंदाज हमेशा सुर्खियों में रहता है। क्रिकेट वर्ल्ड कप से लेकर अपनी मौत की झूठी अफवाहें फैलाने तक, पूनम पांडे का नाम किसी ना किसी वजह से खूब लाइमलाइट में रहा है। लग्जरी लाइफ जीने वालीं पूनम पांडे कमाई के मामले में कई टॉप मॉडल्स को टक्कर देती हैं। कितनी है उनकी कुल संपति और क्या है उनकी कमाई का जरिया, आइए जानते हैं।

Poonam Pandey
Poonam Pandey

 2 फरवरी 2024 को पूनम पांडे ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी मौत की झूठी खबर फैलाकर लोगों को हैरत में डाल दिया था। पोस्ट में लिखा था कि सर्वाइकल कैंसर के चलते उनका निधन हो गया। हालांकि उन्होंने सर्वाइकल कैंसर के तहत लोगों को जागरूक करने के लिए ये पब्लिसिटी स्टंट किया था। जिसके बाद उनकी काफी आलोचना भी हुई थी। इसके अलावा वह कंगना रनौत के ओटीटी रिएलिटी शो लॉक-अप में भी खूब चर्चा में रही थीं।

Poonam Pandey Instagram
 

पूनम पांडे टीवी शोज के अलावा कुछ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वह सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी हैं। वह मैग्जीन के लिए बोल्ड फोटोशूट से लेकर मॉडलिंग और ब्रैंड एंडॉर्समेंट के जरिए खूब कमाई करती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूनम पांडे के नाम से उनका एक एप भी है जिसके 32 लाख से ज्यादा पेड सब्सक्राइबर्स हैं। इसके जरिए भी वह पैसे कमाती हैं।

Poonam Pandey Net Worth
 

टोटल नेट वर्थ की बात की जाए तो मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पूनम पांडे 50 करोड़ से अधिक संपति की मालकिन हैं। वह भारत की सबसे अमीर मॉडल्स में से एक हैं। इसके साथ ही वह लग्जूरियस लाइफ जीने की शौकीन हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके पास मर्सिडीज़ और बीएमडब्ल्यू कार है। इसके अलावा वह मुंबई के पॉश बांद्रा इलाके में 4 मंजिला इमारत में रहती हैं।

5379487