Kalki 2898 AD Trailer Date: प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' का जब से ऐलान हुआ है जब से ही फैंस एक्साइटेड हैं। दर्शकों को फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है। कुछ दिनों पहले प्रभास ने फिल्म का टीजर बड़े ही अनोखे अंदाज में रिलीज किया था जिसमें उन्होंने फिल्म में एक मशीनरी डिवाइस का किरदार 'बुज्जी' को इंट्रोड्यूस करवाया था।

टीजर और पोस्टर देखने के बाद फैंस को फिल्म के ट्रेलर और रिलीज का इतजार हैं। इसी बीच मेकर्स ने इसके ट्रेलर रिलीज की डेट अनाउंस कर दी है। 

इस दिन आएगा ट्रेलर
प्रभास और मेकर्स ने कल्कि 2989 AD का एक नया पोस्टर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने बताया है कि फिल्म का ट्रेलर किस दिन रिलीज होगा। प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर 5 जून को फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर किया जिसमें वह जबरदस्त लुक में दिख रहे हैं। फिल्म में वह भैरव नाम का किरदार निभाते दिखेंगे। इसके साथ उन्होंने बताया है कि फिल्म का पहला ट्रेलर 10 जून 2024 को रिलीज होगा। पहले ये ट्रेलर 7 जून को रिलीज होने वाला था लेकिन मेकर्स ने इसकी डेट आगे बढ़ा दी थी।

कब होगी रिलीज
बता दें इस फिल्म में पहली बार प्रभास और दीपिका पादुकोण की जोड़ी देखने को मिलेगी। ये एक साइंस फिक्शन फिल्म है। ये पैन इंडिया फिल्म होगी जो हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम औऱ कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी। फिल्म में प्रभास और दीपिका पादुकोण के अलावा अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पटानी भी अहम भूमिका में नजर आने वाले है। ये फिल्म 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।