Twitter Review Kalki 2898 AD: साउथ सुपरस्टार प्रभास की मचअवेटेड फिल्म कल्कि 2898 एडी गुरुवार 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। खास बात यह है कि साउथ में प्रभास की 'कल्कि 2898 एडी' के शोज सुबह चार बजे से ही शुरू हो गए थे। वहीं रिलीज होते ही 'कल्कि 2898 एडी' सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। ऐसे में अब फिल्म का ट्विटर रिव्यू भी सामने आ गया है। 

फैंस के ट्विटर रिएक्शन
ऐसे में एक यूजर ने फिल्म को देखने के बाद ट्विटर पर लिखा कि क्या मूवी है... क्या विजन है। नागी आप ग्रेट हैं। कुछ ही फिल्में हैं, जो ऐसा इम्पैक्ट दे सकती हैं।

वहीं दूसरे ने लिखा कि फर्स्ट हाल्फ... और फिर उसके साथ हार्ट वाले इमोजी शेयर किए। आगे लिखा कि भैरवा की परफॉर्मेंस... और उसने फायर वाले इमोजी के साथ शेयर करते हुए लिखा इट्स नागी डे।

इसके साथ ही तीसरे ने लिखा कि पहले हाफ की तुलना में दूसरा हाफ काफी मनोरंजक और प्रभावशाली है। क्लाइमेक्स एपिसोड भारतीय सिनेमा में सबसे अच्छे डिज़ाइन किए गए हैं।

साथ ही एक अन्य यूजर ने लिखा कि 'कल्कि 2898 एडी'  फिल्म साइंस फिक्शन के साथ माइथोलॉजी पर एक सिनेमाई प्रतिभा...सेकेंड हाफ में कई एलिमेंट्स आपको अचंभित कर देंगे खासतौर पर इसका क्लाइमेक्स। क्लाइमेक्स में #अमिताभ और #प्रभास #कमलहसन के बीच सीक्वेंस...हर किरदार की कैमियो उपस्थिति महसूस हुई।

भारत की सबसे मंहगी फिल्म
प्रभास की ये फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' एक साइंस फिक्शन मूवी है। इस फिल्म को भगवान विष्णु के दसवें अवतार कल्कि पर बनाई गई है। जिसे फिल्म में मॉर्डन अवतार के रूप में दिखाया गया है। वहीं 'कल्कि 2898 एडी' भारत की सबसे मंहगी फिल्म है।

इस फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण, कमल हासन और अमिताभ बच्चन जैसे जाने-माने सितारे शामिल है। वहीं फिल्म का लेखन और निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता नाग अश्विन ने किया है। यह फिल्म पांच भाषाओं में रिलीज की गई।