Kalki 2898 AD:  प्रभास की मोस्ट अवटेड फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। वहीं फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में बीती रात फिल्म का धमाकेदार टीजर रिलीज किया गया है। इस बीच फिल्म में एक खास तरह के किरदार को इंट्रो़ड्यूस करवाया गया है। जिसका नाम बुज्जी है। बुज्जी एक तरह की डिवाइस है, जो मिशन में भैरवा की मदद करती है।

ग्रैंड इवेंट में प्रभास ने दिखाई नए किरदार 'बुज्जी' की झलक
दरअसल, बुधवार की रात हैदराबाद में एक ग्रैंड इवेंट रखा गया था। जहां मेकर्स ने बुज्जी नाम के इस व्हीकल को पब्लिक के सामने पहली बार दिखाया है। साथ ही फिल्म का धमाकेदार टीजर भी रिलीज किया। इस इवेंट में प्रभास ने कार में बैठकर धांसू एंट्री लीं। वहीं एक्टर फिल्मी सीन की तरह दुश्मनों के छक्के छुड़ाते हुए अपनी गाड़ी से उतरते नजर आए। हलांकि, प्रभास ने कुछ दिनों पहले बुज्जी को लेकर एक अपडेट शेयर किया था और उन्होंने इसके नाम का भी खुलासा किया था, लेकिन बुज्जी को लेकर मिस्ट्री सॉल्व नहीं हुई थी। 

फेमस एक्ट्रेस बनेगी बुज्जी की आवाज
आपको बता दें, फिल्म कल्कि 2898 AD का टीजर बुज्जी के डेब्यू के लिए रिलीज किया गया और ये एक रोबोटिक कार है जो पैन इंडिया फिल्म में नजर आने वाला है। इसकी एक और खासियत है कि फिल्म में इसकी आवाज साउथ की एक फेमस एक्ट्रेस बनने वाली हैं। इस फिल्म में बुज्जी को कीर्थि सुरेश आवाज देंगी, जो प्रभास के किरदार भैरव की वफादार होगी।

फिल्म के स्टार कास्ट
कल्कि 2898 AD के स्टार कास्ट की बात करें, तो नाग अश्विन ने फिल्म का निर्देशन और राणा दग्गुबती ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में प्रभास ने लीड रोल प्ले कर रहे है। इसके साथ ही दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पटानी भी अहम भूमिका में नजर आने वाले है। वहीं यह फिल्म 27 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।