Prabhas Rajasaab: साउथ सुपरस्टार प्रभास बुधवार (23 अक्टूबर) को अपना 44वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे। इसी बीच प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'द राजा साब' के डायरेक्टर मारुति ने हाल ही में फिल्म का नया पोस्ट रिलीज किया है। साथ ही उन्होंने फिल्म को लेकर बड़ी हिंट दी है।   

'द राजा साब' का नया पोस्ट जारी
दरअसल, डायरेक्टर मारुति ने एक्स पर 'द राजा साब' का नया पोस्ट शेयर किया है। जिसमें प्रभास नीले और पीले रंग की चेक शर्ट पहने नजर आ रहे हैं। इसके अंदर उन्होंने ऑलिव कलर की एक टी शर्ट पहनी हुई है। उन्होंने अपने लुक को ब्लैक ट्राउजर, मैचिंग शूज और डार्क ब्राउन शेड्स के साथ पूरा किया है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि,"स्वैग मैक्स में बदल गया और अब...आपका जश्न स्टाइल में मनाया जाएगा। 23 अक्टूबर को एक रॉयल ट्रीट का इंतजार है।"

जुलाई में रिलीज किया गया था टीजर
आपको बता दें, जुलाई में मेकर्स ने 'द राजा साब' का 45 सेकंड का टीजर रिलीज किया था। जिसमें प्रभास लीड रोल में दिखाई दिए थे। इस टीजर में प्रभास बाइक से आते दिखते हैं और इस दौरान वो सूट-बूट के साथ का चश्मा लगाए हुए नजर आए। साथ ही उनके हाथ में फ्लावर बुके भी था। ऐसे में अब फैंस फिल्म की नई अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं मेकर्स प्रभास के बर्थडे सेलिब्रेशन के रूप में फिल्म से कुछ स्पेशल शेयर करने वाले हैं। 

फिल्म के स्टार कास्ट
'द राजा साब' के स्टार कास्ट की बात करें, तो इस फिल्म को मारुति ने लिखा और उन्होंने ही फिल्म का डायरेक्शन किया है। वहीं पीपुल्स मीडिया फैक्ट्री के बैनर तले बनी और टीजी विश्व प्रसाद द्वारा निर्मित इस फिल्म में थमन ने म्यूजिक दिया है। इसके साथ ही इस फिल्म में निधि अग्रवाल, मालविका मोहनन, संजय दत्त, अनुपम खेर, मुरली शर्मा, जिशु सेनगुप्ता, योगी बाबू समेत अन्य कलाकार नजर आएंगे। यह फिल्म 10 अप्रैल 2025 को तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज होगी।