Prakash Raj Accused Of Fraud: साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता प्रकाश राज अपने बयानों के चलते अक्सर विवादों में रहते हैं। हाल ही में तिरुपति बालाजी लड्डू मामले में अपने बयानों के चलते विवादों में रहे प्रकाश पर एक बड़ा आरोप लगा है। एक फिल्ममेकर ने उनपर धोखाधड़ी करने और उनकी वजह से काम को नुकसान पहुंचने व 1 करोड़ रुपए का नुकसान होने का आरोप लगाया है।

फिल्ममेकर के आरोप
प्रकाश राज पर आरोप लगाने वाले फिल्ममेकर हैं विनोद कुमार, जिन्होंने दावा किया है कि प्रकाश राज उनकी फिल्म के सेट से बिना बताए छोड़कर चले गए और बाद में उन्हें कॉल या मैसेज का भी कोई जवाब नहीं दिया। निर्माता ने एक्टर पर अनप्रोफेशनल होने का आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी वजह से उनके शूटिंग सेट को 1 करोड़ रुपए का नुकसान पहुंचा है।

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 18: पहले ही हो गई थी सिद्धू मूसेवाला की हत्या की भविष्यवाणी, तजिंदर बग्गा का बड़ा खुलासा

एक्स पर किया पोस्ट
प्रकाश राज ने बीते 5 अक्टूबर को तमिलनाडु के उपमुख्यमंत्री उदयनिधि स्टालिन और मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के साथ एक फोटो एक्स पर पोस्ट करते हुए ‘डिप्टी सीएम के साथ… #जस्टआस्किंग।’ लिखा था। इसी तस्वीर को निर्माता विनोद कुमार ने एक्स पर री-शेयर करतके हुए लिखा- 'आपके साथ जो तीन हस्तियां बैठी हैं, वे चुनाव जीत गए, लेकिन आपने जो इंवेस्ट किया उसे आप हार गए, यही अंतर है। आपने मेरे शूटिंग सेट पर 1 करोड़ रुपए का नुकसान किया... हमें बिना बताए सेट से गायब हो गए। कारण क्या था? जस्ट आस्किंग? आपने कहा था कि आप मुझे कॉल करेंगे, लेकिन आपने अब तक नहीं किया।'

विनोद ने एक और पोस्ट में बताया कि यह 30 सितंबर का मामला है। उन्होंने लिखा, 'पूरी कास्ट और क्रू मेंबर्स हैरान रह गए। करीब 1000 जूनियर आर्टिस्ट थे... उनके लिए 4 दिन का शेड्यूल था। लेकिन जब किसी दूसरे प्रोडक्शन से कॉल आया तो वह कारवां से चले गए! हमें छोड़ दिया... समझ नहीं आया हम क्या करें। हमें शेड्यूल रोकना पड़ा और इसकी वजह से बहुत नुकसान हुआ।'

इस पोस्ट पर फिलहाल प्रकाश राज की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। लेकिन इस पोस्ट से काफ हलचल मची हुई है। हाल ही में प्रकाश राज ने तिरुपति बालाजी मंदिर लड्डू मामले पर एक विवादित बयान देकर आंध्र प्रदेश के डिप्टी सीएम पवन कल्याण को घेरा था। जिसकी वजह से वह ट्रोल हुए थे। प्रकाश राज आगामी फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' और 'बघीरा' में नजर आएंगे।