Preity Zinta: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हों, लेकिन वो अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस फिलहाल अपने हसबैंड जीन गुडइनफ (Gene Goodenough) के साथ अमेरिका में रह रही हैं, और अपनी फैमिली के साथ वो अक्सर इंस्टाग्राम पर फोटोज़ शेयर करती रहती हैं।

प्रीति ने अब तक रिवील नहीं किया अपने जुड़वां बच्चों का चेहरा
हाल ही में प्रीति ने अपने जुड़वां बच्चों के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर की है जो बेहद मनमोहक है। प्रीति अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बच्चों और पति के साथ फोटोज़ शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस को कभी बच्चों के साथ खेलते, तो कभी दोस्तों और फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। लेकिन प्रीति ने अब तक अपने जुड़वां बच्चों जय और जिया का चेहरा सामने नहीं दिखाया है। वह अक्सर बच्चों के साथ तस्वीरें तो शेयर करती हैं, लेकिन उनका फेस अब तक रिवील नहीं हुआ है। 

प्रीति जिंटा ने ट्विंस के साथ शेयर की तस्वीर
वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने अमेरिका में अपने घर से अपने दोनों जुड़वां बच्चे जय और जिया के साथ इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह घर में आराम से दोपहर की नींद लेते हुए और बच्चों के साथ टाइम स्पेंड करते दिख रही हैं। फोटो में एक्ट्रेस अपने बच्चों को गोद में लिए हुए बिस्तर पर लेटी हुई नजर आ रही हैं। जय उनके गालों पर प्यार से किस करते दिखाई दे रहे हैं और मॉम प्रीति खुशी से मुस्कुरा रही हैं।

बच्चों के साथ खूबसूरत फोटो शेयर करते हुए प्रीति ने कैप्शन में लिखा, "बरसात के दिनों की सबसे अच्छी बात है... दोपहर की आलस से भरी नींद और... अपने छोटे-छोटे बच्चों की प्यारी सी किसेज़। इससे बेहतर कोई खुशी, कोई अहसास और कोई प्यार नहीं हो सकता।"

फैंस ने लुटाया प्यार
प्रीति की इस तस्वीर पर उनके कई फैन्स ने उनकी और उनके बच्चों की जमकर तारीफ की है। एक यूजर ने लिखा, "यह खुशी, इमोशन और प्यार हर चीज से बेहतर है।" दूसरे ने लिखा "बहुत प्यारे ट्विंस।" अन्य ने लिखा, "वास्तव में... यह दिल को छू लेने वाली फीलिंग है।" तो वहीं एक यूजर ने उनसे बच्चों का चेहरा दिखाने की रिक्वेस्ट तक कर डाली और कहा- "प्लीज इनका फेस रिवील कर दीजिए।"

प्रीति ने जीन गुडइनफ से 2016 में की थी शादी
प्रीति अपने पति जीन गुडइनफ के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद से ही अमेरिका के लॉस एंजिल्स में रह रही हैं। इस कपल ने 29 फरवरी, 2016 को अमेरिका में शादी की थी और 2021 में जुड़वां बच्चों- बेटे जय जिंटा गुडइनफ और बेटी जिया जिंटा गुडइनफ के माता-पिता बन गए। प्रीति अक्सर अपने परिवार से मिलने और काम के सिलसिले में भारत की यात्रा करती रहती हैं, हालांकि वह अब तक अपने बच्चों को भारत नहीं ला पाई हैं।