The Goat Life Trailer: पृथ्वीराज सुकुमारन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'द गोट लाइफ' लेकर सुर्खियों में हैं। वहीं आज यानी 9 मार्च को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। हलांकि, ट्रेलर सामने आने के बाद फैंस फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड हो रहे हैं। इसके साथ ही ये फिल्म एक सच्ची घटना पर बेस्ड है। जिसमें पृथ्वीराज सुकुमारन अपने बेहतर जीवन के तलाश में जुटे हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन उनके सामने जीवन की कई मुश्किलें सामने आ रही हैं और वे खुद भी कष्टों में जूझ रहे हैं।

फिल्म 'द गोट लाइफ' की कहानी 
दरअसल, इस फिल्म की कहानी की बात करें, तो ये फिल्म मलयालम के सबसे लोकप्रिय बेस्टसेलर नॉवेल 'आदुजीविथम' पर आधारित है। जिसका 12 अलग-अलग भाषाओं में अनुवाद किया गया है, जिनमें विदेशी भाषाएं भी शामिल हैं और ये एक युवक के जीवन की सच्ची कहानी है, जो 90 के दशक की शुरुआत में विदेश में भाग्य की तलाश में केरल के हरे-भरे तटों से पलायन करता है। 'द गोट लाइफ' के इस ट्रेलर को और भी खास बना रहा है। वहीं फिल्म के इस ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि पृथ्वीराज कई अलग-अलग किरदारों में नजर आए हैं। इसके साथ ही ये फिल्म एक सर्वाइवल थ्रिलर है। हलांकि, इसका ट्रेलर देख आप खुद ही अंदाजा लगा सकते है। 


फिल्म के स्टार कास्ट
इस फिल्म के स्टार कास्ट की बात करें तो 'द गोट लाइफ' को पृथ्वीराज सुकुमारन ने डायरेक्ट किया हैं और नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर ब्लेसी प्रड्यूस कर रहे है। इसके अलावा विजुअल रोमांस, 'द गोट लाइफ' में हॉलीवुड एक्टर जिमी जीन-लुई भी नजर आए है। इसके साथ ही अमला पॉल और केआर गोकुल जैसे भारतीय एक्टर्स के साथ-साथ तालिब अल बलुशी और रिक एबी जैसे प्रसिद्ध अरब एक्टर्स भी खास किरदार में हैं। वहीं 28 मार्च को मलयालम, हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषा में बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है।