Logo
बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने बीते दिन 18 जुलाई को 'द ब्लफ' के सेट पर अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। जिसकी झलक उन्होंने अब अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। साथ ही लंबा-चौड़ा नोट भी लिखा है। 

Priyanka Chopra Birthday Celebration: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वहीं एक्ट्रेस इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग में काफी बिजी चल रही हैं। ऐसे में बीते दिन 18 जुलाई को एक्ट्रेस ने अपना 42वां ब्रथडे सेलिब्रेट किया। जिसकी झलक उन्होंने आज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने लंबा-चौड़ा थैंक्यू नोट भी लिखा है। 

'द ब्लफ' के सेट पर प्रियंका चोपड़ा ने सेलिब्रेट किया बर्थडे
दरअसल, बीते दिन एक्ट्रेस ने 'द ब्लफ' के सेट पर अपना 42वां बर्थडे मनाया और उसकी तस्वीरें कुछ ही घंटे पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए प्रियंका ने एक नोट भी लिखा है। इस नोट में उन्होंने लिखा कि "इस साल मेरा बर्थडे काम के बीच मनाया गया। पिछले कई सालों में मैंने ऐसे कई मौके मनाए हैं और मुझे एहसास हुआ है कि यह मेरा बर्थडे सेलिब्रेट करने का खास तरीका है। फिल्म सेट पर वो सब करना जो आपको पसंद है। पति निक को धन्यवाद... जिन्होंने अपनी गैर मौजूदगी में भी इतना खास महसूस कराया है।''  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

 नोट शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखी ये बातें
एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि "मेरी मां जिसने मुझे बनाया, जन्मदिन की शुभकामनाएं मां। आज आप भी पहली बार मां बनी हैं। मैं आपसे बेहद प्यार करती हूं। मेरी नन्ही परी मालती मैरी, जिसने जीवन को उजागर बनाया। हर कोई जिसने कोशिश की और ऑस्ट्रेलिया में मेरे प्रोडक्शन ऑफ़िस का पता ढूंढा और मुझे टोकन भेजे, मैं उनकी बहुत आभारी हूंष द ब्लफ़ के मेरे कलाकार, क्रू और निर्माता, हंसी, उनकी खुशी, खूबसूरती से सजाए गए ट्रेलर, हर कुछ मिनटों में फूल लाने (सॉरी एडीएस), वफ़ल ट्रक, कार्ड, केक, आप सभी सबसे अच्छे हैं और मैं नहीं चाहती हूं कि कल किसी और तरह से हो। दुनिया भर से उन सभी लोगों का धन्यवाद।"

5379487