Logo
ग्लोबल स्टार एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा 'द ब्लफ' फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हो गई हैं और उनको गर्दन में चोट भी लग गई है। जिसकी एक तस्वीर एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है।

Priyanka Chopra Injury: ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड के बाद अब हॉलीवुड में भी अपना नाम बना चुकी हैं। वहीं एक्ट्रेस इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर काफी बिजी चल रही हैं। इस बीच एक्ट्रेस को लेकर एक खबर सामने आई है। जिससे उनके फैंस काफी चिंतित हो गए है। 

'द ब्लफ' की शूटिंग के दौरान प्रियंका चोपड़ा को लगी चोट
दरअसल, प्रियंका चोपड़ा को 'द ब्लफ' फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके साथ एक हादसा हो गया है। जिससे एक्ट्रेस को गले में लग गई है। इसकी तस्वीर एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस के गले पर एक गहरा कट दिखाई दे रहा है। वहीं इस पोस्ट को शेयर करते हुए प्रियंका ने बताया है कि उन्हें एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान ये चोट लगी है। 

Priyanka Chopra Injury
Priyanka Chopra Injury (Instagram)

एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर दिया कैप्शन
इस फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया कि 'ओह मेरी जॉब में पेशेवर खतरा।' वहीं तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में ब्लफ भी लिखा है, जिससे साफ पता चलता है कि एक्ट्रेस को जब ये चोट लगी, तो वह द ब्लफ के एक स्टंट सीन की शूटिंग कर रही थीं। प्रियंका चोपड़ा की ये तस्वीर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। हालांकि, ये पहली बार नहीं है जो एक्ट्रेस शूटिंग के दौरान जख्मी नहीं हुई है। इससे पहले भी प्रियंका 'सिटाडेल' की शूटिंग के दौरान जख्मी हो गई थीं।

इन फिल्मों में दिखेंगी एक्ट्रेस
आपको बता दें, एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आने वाले वक्त में हॉलीवुड फिल्म हेड्स ऑफ स्टेट में दिखाई देंगी। उनके साथ इस फिल्म में जॉन सीना और इद्रिश इल्बा जैसे कलाकार अहम रोल में दिखाई देने वाले हैं। हाल ही में एक्ट्रेस इस फिल्म की शूटिंग के लिए फ्रांस में मौजूद रही हैं। वहीं 'द ब्लफ' भी प्रियंका की एक्ट्रेस की अपकमिंग इंग्लिश फिल्मों में शामिल है।

5379487