Logo
Priyanka Chopra: ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा इन दिनों फ्रांस में वेकेशन मना रही हैं। एक्ट्रेस ने अब सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से तहलका मचा दिया है। देखें पीसी की ग्लैमरस फोटोज़।

Priyanka Chopra Hot Photos: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपनी अपकमिंग हॉलीवुड फिल्म 'द ब्लफ' की शूटिंग पूरी की है जिसके बाद से ही वह अपनी फैमिली के साथ वेकेशन मोड पर हैं। हाल ही में वह अपने हसबैंड निक जोनस और बेटी मालती मैरी जोनस के साथ फ्रांस में हॉलीडे एंजॉय करने गईं हैं। अब वहां से उनकी कई तस्वीरें सामने आई हैं।

Priyanka
 

वेकेशन के दौरान एक्ट्रेस का हॉटनेस से भरा खूबसूरत अंदाज देखने को मिला है। एक्ट्रेस ने साउथ फ्रांस में  पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी के साथ वेकेशन की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

Priyanka Chopra Hot pics
 

तस्वीरों मेंउनका ग्लैमरस रूप फैंस को काफी पसंद आ रहा है। बिकिनी से लेकर लॉन्ग ड्रेस तक, प्रियंका की अदाएं हर किसी का दिल लूट रही हैं।

Priyanka Chopra
 

तस्वीरों में उनका बोल्ड और ब्यूटिफुल लुक देखने को मिल रहा है। इतना ही नहीं वेकेशन की इन तस्वीरों में प्रियंका हॉट बिकिन वियेर भी पहनी नजर आरही हैं। 42 साल की एक्ट्रेस की ये हॉट अदाएं जबरदस्त हैं।

Priyanka Chopra Jonas
 

इन तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा ब्राउन कलर की बिकिनी पहने यॉट पर लेटकर सनबाथ ले रही हैं। एक्ट्रेस की फोटोज ने इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है।

priyanka Nick
 

तस्वीरों में पीसी अपने पति निक जोनस की बाहों में पोज देती दिखीं। निक-प्रियंका का बॉन्ड हमेशा ही फैंस को बेहद पसंद आता है।

Maltie Marie
 

पीसी अपनी लाडली बेटी मालती के साथ भी पोज कर रही हैं। तस्वीरों में निक जोनस मालती को गोद में पकड़े बैठे हैं। बेज-ऑफ वाइट ड्रेस में लिटिल गर्ल का कूल ग्लासेस लगाकर समुंदर निहार रही हैं।

Priyanka Jonas
 

पीसी की ये तस्वीरें साउथ फ्रांस के एक एग्जॉटिक आइलैंड की हैं। एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए यॉट राइड पर निकली हैं।

Priyanka Chopra Pics
 

बिकिनी, ब्रालेट टॉप और क्रोशिया ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद हॉट लुक में नजर आईं। 42 साल की उम्र में भी प्रियंका का कर्वी फिगर कई यंग एक्ट्रेस को मात देता है। 

5379487