Priyanka Chopra: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपनी धमाेदार फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वहीं इन दिनों एक्ट्रेस अपनी आने वाली फिल्म 'द ब्लफ' की शूटिंग में काफी बिजी हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर उनकी कुछ फोटोज वायरल हो रही है जो उनकी हॉलीवुड फिल्म 'द ब्लफ' के सेट की बताई जा रही हैं। 

'द ब्लफ' के सेट से प्रियंका चोपड़ा का लुक
दरअसल, जल्द ही प्रियंका चोपड़ा फ्रैंक ई टावर्स की पीरियड एक्शन फिल्म द ब्लफ में दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म की शूटिंग पिछले कुछ महीनों से ऑस्ट्रेलिया में चल रही हैं। जिसके चलते एक्ट्रेस ऑस्ट्रेलिया में हैं। इस फिल्म में वह एक समुद्री डाकू की किरादार निभा रही हैं। ऐसे में अब 'द ब्लफ' के सेट से कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुईं है। सामने आई फोटो में एक्ट्रेस अपनी टीम के साथ जहाज पर शूट करती नजर आ रही हैं। 
 

अजीबो-गरीब दिखीं एक्ट्रेस 
सोशल मीडिया पर वायरल फोटो में प्रियंका ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं, जिसमें वह पूरी तरह युद्ध मोड में दिखाई दे रही हैं। तस्वीर में उनका बालों का स्टाइल भी काफी अजीबो-गरीब लग रहा है। प्रियंका ने अपने लंबे बालों को अलग तरह से स्टाइल किया हुआ है। एक्ट्रेस ने कुछ दिन पहले अपनी कई फोटोज और वीडियोज शेयर की थी, जिसमें उन्होंने दिखाया था कि वह इस फिल्म के लिए कितनी बार घायल हुई। कभी उनके सर पर चोट लगीं तो कभी पैर बुरी तरह से घायल हुआ। 

प्रियंका की अपकमिंग फिल्में
एक्ट्रेस के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें, तो प्रियंका की अपकमिंग फिल्म 'द ब्लफ' को लेकर चर्चा में हैं और इस फिल्म का निर्देशन फ्रैंक ई. फ्लावर्स कर रहे हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने 'हेड्स ऑफ स्टेट' की शूटिंग कंप्लीट कर ली है और इस फिल्म में उनके साथ जॉन सीना और इदरीस एल्बा भी नजर आने वाले हैं।