Logo
ग्लोबल सेंसेशन बन चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने वेब सीरीज हीरामंडी की तारीफ की है। उन्होंने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के लिए भी एक नोट लिखा है।

Priyanka Chopra Praises Sanjay Leela Bhansali: फिल्मों में चकाचौंध भरे सेट और खूबसूरत स्क्रीनप्ले दिखाने के बाद अब फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली ने आखिरकार OTT पर भी डेब्यू कर लिया है। उन्होंने नेटफ्लिक्स वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' के साथ नई जर्नी शुरू की है। इस सीरीज में कई नामी कलाकार हैं। 1 मई से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही ये सीरीज दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है।

सीरीज के कायल हुए कई सेलेब्स
फैंस के अलावा बॉलीवुड सेलेब्स को भी संजय लीला भंसाली का डायरेक्शन काफी पसंद आ रह है। विक्की कौशल, आलिया भट्ट, विजय वर्मा, अली फजल समेत कई सेलिब्रिटीज ने सीरीज की जमकर तारीफें की हैं। वहीं अब ग्लोबल सेंसेशन प्रियंका चोपड़ा ने भी इसपर रिएक्ट किया है। उन्होंने हीरामंडी को लेकर रिएक्शन दिया है और फिल्ममेकर के लिए दिल की बात लिखी है। एक्ट्रेस ने उस पल को याद कर बताया है कि भंसाली इसे बनाने के लिए कितने बेताब थे।

प्रियंका चोपड़ा ने की तारीफ
प्रियंका चोपड़ा ने 11 मई को इंस्टाग्राम पर इस वेब सीरीज का एक पोस्टर शेयर किया है और जमकर तारीफ की है। उन्होंने सीरीज की स्टार कास्ट को भी इसमें टैग किया है और इसके साथ एक हार्ट इमोजी शेयर की है। वहीं एक्ट्रेस ने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली का हौसला बढ़ाते हुए कैप्शन में लिखा- "मुझे याद है कि आप इसे बनाने के लिए कितने बेताब थे।" उन्होंने इस पोस्ट के साथ पूरी टीम को बधाई दी है। 

Priyanka Chopra on Heeramandi
 

भंसाली के साथ कर चुकी हैं काम
बता दें, कुछ सालों पहले खबरें थीं कि हीरामंडी के लिए संजय लीला भंसाली ने प्रियंका चोपड़ा को अप्रोच किया था। इसे बनाने के लिए भंसाली को पूरे 18 साल का वक्त लगा है। प्रियंका चोपड़ा ने संजय लीला भंसाली के साथ 2015 में आई  हिस्टॉरिकल ड्रामा फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' में काम किया था। अब एक्ट्रेस 'सिटाडेल' और 'जी ले जरा' में नजर आएंगी। 

5379487