Logo
बॉलीवुड क्वीन प्रिंयका चोपड़ा ने हाल ही में अपनी 'द ब्लफ' फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। इसी बीच उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म के सेट से कुछ शानदार झलकियां शेयर की है।

Priyanka Chopra: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग से जलवा बिखेरने वालाी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा काफी वक्त से अपनी फिल्मों की वजह से चर्चा में हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी हॉलीवुड फिल्म 'द ब्लफ' की शूटिंग पूरी कर ली है। इस फिल्म में वह समुद्री डाकू की भूमिका अदा कर रही है। इसी बीच उन्होंने फिल्म के सेट से कुछ शानदार तस्वीरें और वीडियो शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने एक लंबा नोट भी लिखा है। 

प्रियंका चोपड़ा ने दिखाई 'द ब्लफ' की शानदार झलकियां 
दरअसल, रविवार कुछ घंटे पहले ही एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी सीरिज के तस्वीरें और वीडियो शेयर किया है। वहीं उन्होंने इस पोस्ट में अपनी फिल्म के सेट की कुछ शानदार झलकियां भी दिखाई है। इसके साथ ही उन्होंने मालती और निक की तस्वीर भी शेयर की है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक लंबा-चौड़ा नोट लिखा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

फोटो शेयर कर लिखा नोट
उन्होंने लिखा कि ''यह 'द ब्लफ' पर एक पिक्चर रैप है। इसे अपने परिवार के साथ और इस फिल्म को संभव बनाने वाले बेहतरीन लोगों के साथ करना मेरे लिए एक बड़ा सौभाग्य है। हलांकि, वास्तव में ये प्यार का परिश्रम है। ये हमारे निडर लीडर फ्रेंकी ई फ्लावर्स और अमेजन एमजीएम स्टूडियो के विश्वास के बिना संभव नहीं हो सकता था। इतने प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ खूबसूरत ऑस्ट्रेलिया में बेहतरीन क्रू के साथ काम मेरे लिए बेहद आनंदमय था।''

'मैं घर जाने के लिए काफी खुश हूं'
इसके साथ एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि 'मुझे इस साल लोकेशन लॉटरी में वास्तव में किस्मत मिली। अच्छा रहा...गोल्ड कोस्ट से लंदन। यह अगले पड़ाव पर है लेकिन इस बीच जल्दी से घर पहुंची। जितना मुझे यहां ये फिल्म बनाने में मजा आया, उतना ही मैं घर जाने के लिए काफी खुश हूं।'

प्रियंका चोपड़ा की फिल्में
आपको बता दें, प्रियंका चोपड़ा ने 'द ब्लफ' से 'हेड्स ऑफ स्टेट' की शूटिंग पूरी की थी। जिसमें एक्ट्रेस इदरीस एल्बा और जॉन सीना जैसे शानदार कलाकारों के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई दी थी। 

jindal steel jindal logo hbm ad
5379487