Priyanka Chopra Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अब ग्लोबल आइकॉन बन चुकी हैं। उनका बेबाक अंदाज और बोल्डनेस लोगों को बेहद पसंद आता है। निक जोनस से शादी के बाद से ही वह अपनी फैमिली के साथ लॉस एंजिल्स में रह रही हैं। लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वह अपने फैंस के साथ टच में हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की है जिसे देख फैंस हैरान हो गए। प्रियंका ने इसके लिए फैंस से ट्रोल न करने की मांग की है।

प्रियंका ने शेयर की अपने बचपन की तस्वीर
दरअसल हाल ही में पीसी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने बचपन की और युवावस्था की तस्वरें शेयर की हैं जिसे देखते ही फैंस को यकीन नहीं हो रहा है कि ये प्रियंका चोपड़ा हैं। एक ब्लैक एंड वाइट तस्वीर में प्रियंका बॉय कट हेयरस्टाइल में नजर आ रही हैं जो उनके बचपन की है जब वह 9 साल की थीं। वहीं दूसरी फोटो उनके युवावस्था की है जब उन्होंने मिस इंडिया का खिताब जीता था। उन्होंने दोनों तस्वीरें पोस्ट करते हुए अपने जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन की झलक फैंस को दिखाई है और साथ में एक बड़ा सा कैप्शन लिखते हुए इसके पीछे की कहानी भी सुनाई। 

ये भी पढ़ें- Raveena Tandon: कानूनी पचड़े में फंसी रवीना टंडन, इस मामले में कोर्ट ने दिए जांच के निर्देश

पीसी बॉय कट हेयरस्टाइल में जाती थीं स्कूल
एक्ट्रेस ने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, "वॉर्निंग है: मेरे 9 साल की उम्र वाले बच्चे के रूप को ट्रोल मत करना।" उन्होंने लिखा- "यह सोचकर हैरान हो जाती हूं कि प्यूबरटी (किशोरावस्था) और उम्र का बढ़ना एक लड़की में कितना बदलाव ला सकता है। बाईं तरफ मैं हूं जो बॉय कट हेयर स्टाइल में जो अपने अजीब टीनेज से पहले वाले समय में थी, ताकि यह मुझे स्कूल के दौरान बोझ जैसा महसूस न कराए। थैंक्स मां... मैं कटोरी कट से लेकर यहां तक पहुंची हूं, तो यह मेरी जीत है।"

कटोरी कट से मिस इंडिया का सफर
पीसी ने आगे लिखा- ...और दाईं ओर मैं 17 साल की हूं जब मैंने वर्ष 2000 में मिस इंडिया का खिताब जीता था और बाल, मेकअप और वॉर्ड्रोब... हर चीज का आनंद ले रही हूं। दोनों तस्वीरों में 10 साल से भी कम का अंतर है। जैसा की ब्रिटनी स्पीयर्स ने बहुत सलीके से इस बात को कहा है- मैं लड़की नहीं हूं, और ना ही अभी एक औरत हूं। तब मुझे बिलकुल ऐसा ही महसूस होता था, जब मैं एंटरटेनमेंट की इस बड़ी दुनिया में कदम रख रही थी। 

लगभग 25 साल बाद.. अभी भी इसका पता लगा रही हूं... क्या वाकई?  मैं खुद को अपने युवा रूप को पीछे मुड़कर देखने पर खुद के प्रति और भी ज्यादा दयालु हो जाती हूं। आप सभी अपनी युवावस्था के बारे में सोचें कि और महसूस करें कि  उसने आपके लिए कितना कुछ किया है। आप खुद से प्यार करें, आज आप जहां हैं वहां तक ​​पहुंचने के लिए आपको बहुत कुछ सहना पड़ा है।