Priyanka Chopra-Malti Marie: ग्लोबल आइकॉन बन चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं। इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'द ब्लफ' की शूटिंग के लिए ऑस्ट्रेलिया में हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि वह शूटिंग के लिए अपनी लाडली बेटी मालती मैरी को भी साथ ऑस्ट्रेलिया ले गईं हैं।

सेट पर मालती की मस्ती
अब एक्ट्रेस ने शूटिंग के सेट से कुछ नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिसमें उनकी बेटी नटखट शैतानियां करती दिख रही हैं। प्रियंका ने इंस्टाग्राम स्टोरी में मालती की कुछ नई तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें वह शूटिंग के समय मेकअप रूम में खेलती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में मालती की क्यूटनेस साफ देखी जा सकती है।

 

पहली तस्वीर में मालती टेबल पर रखे एक मैनिक्वीन के चेहरे पर कलर पेन चलाकर खेलती दिख रही हैं। इस फोटो के साथ प्रियंका ने कैप्शन में लिख- "जब मालती मैरी HMU ट्रेलर में हों।" वहीं दूसरी फोटो में लिटिल गर्ल हेयर बर्श से खल रही हैं तो कभी जमीन पर बैठकर रस्सी की गांठ लगाना सीख रही हैं। 

 

तस्वीरों में मालती बेहद क्यूट लग रही हैं। ब्लैक कलर का आउटफिट पहना है और बालों में हार्ट शेप वाला चश्मा लगाया है। मालती की फोटो फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

प्रियंका का वर्क फ्रंट
अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें, तो प्रियंका को अगली एक्शन कॉमेडी फिल्म 'हेड्स ऑफ स्टेट' में देखा जाएगा। ये हॉलीवुड फिल्म है जिसकी हाल ही में उन्होंने शूटिंग पूरी की है।