Priyanka Chopra Injured: बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली अभिनेत्री  प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपनी लाइफ को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं। वह पर्सनल और प्रोफेशनल पलों की झलकियां सोशल मीडिया पर दिखाती रहती हैं। इन दिनों प्रियंका चोपड़ा फिल्म 'द ब्लफ' (The Bluff) की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही इस फिल्म की शूटिंग के दौरान बुरी तरह से घायल हो गईं। उनके घुटने में चोटें आई हैं। इसकी जानकारी खुद प्रियंका ने सोशल मीडिया के जरिए दी।

जी हां, शूटिंग के दौरान पीसी बुरी तरह घायल हो गईं। उन्होंने गुरुवार को कुछ तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट कीं  जिनमें एक्ट्रेस बुरी तरह चोटिल नजर आ रही हैं। देसी गर्ल वीडियो में चोटों के निशान दिखा रही हैं। इन्हें देख उनके फैंस टेंशन में पड़ गए। वीडियो में प्रियंका के पैरों पर लहसुन की कलियां रगड़ी जा रही हैं ताकि उन्हें दर्द और सूजन से आराम मिल सके।  

फैमिली संग टाइम स्पेंड कर रहीं प्रियंका
इतना ही नहीं प्रियंका ने अपने पति निक जोनस, बेटी मालती मैरी और मां मधु चोपड़ा के साथ भी खास पलों की एक सीरीज शेयर की है। पहली तस्वीर में निक और प्रियंका दोनों एक-दूसरे की बाहों में खोए दिख रहे हैं। अन्य तस्वीरों और वीडियोज में पीसी अपने फ्रेंड्स और बेटी मालती व परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती दिख रही हैं। निक-प्रियंका की तस्वीरें बेहद रोमांटिक हैं।

प्रियंका का वर्क फ्रंट
अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें, तो प्रियंका को अगली एक्शन कॉमेडी फिल्म 'हेड्स ऑफ स्टेट' में देखा जाएगा। ये हॉलीवुड फिल्म है जिसकी हाल ही में उन्होंने शूटिंग पूरी की है। इसके अलावा वह अमेजॉन प्राइम की सीरीज सिटाडेल में नजर आएंगी।