Priyanka Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर लाइमलाइट बटोरती रहती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म 'द ब्लफ' की शूटिंग के लिए टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया में हैं। इस बीच एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें प्रियंका अपनी टीम के साथ यॉट पर एंजॉय करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में उनके साथ बेटी मालती मैरी भी हैं। हलांकि, मालती की क्यूटनेस ने लोगों का ध्यान खींचा हैं। 

टीम के साथ यॉट पर एंजॉय करती दिखीं प्रियंका चोपड़ा
दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट जो वीडियो शेयर किया है। उसमें प्रियंका अपनी टीम और बेटी मालती के साथ यॉट का लुत्फ उठाती दिखीं। इस बीच एक्ट्रेस व्हाइट को-ऑर्ड सेट में काफी गॉर्जियस लग रही हैं, तो वहीं उनकी बेटी मालती ने पिंक ड्रेस में अपनी क्यूटनेस से सारी लाइमलाइट चुरा ली हैं।  सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि मालती यॉट पर खूब मस्ती कर रही हैं। वहीं क्यूट प्रिसेंस मम्मा के साथ वो हर पल को एंजाॅय करती हुई नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर दिया कैप्शन
इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कैप्शन में दिया, 'जब मैं कोई नया प्रोजेक्ट शुरू करती हूं तो मेरे लिए यह जानना बहुत जरूरी होता है कि इसे बनाने के लिए जो लोग साथ आते हैं, वे बेहतरीन हों।' हलांकि, एक्ट्रेस का ये वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। वहीं ज्यादातर लोग इस वीडियो को देख मालती की खूब तारीफ करते नजर आ रहे हैं। 

प्रियंका चोपड़ा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
एक्ट्रेस के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें, तो हाल ही में प्रियंका ने अपनी हॉलीवुड की फिल्म 'हेड्स ऑफ स्टेट' की शूटिंग पूरी की है। वहीं इस फिल्म में एक्ट्रेस पूर्व रेसलर जॉन सीना और हॉलीवुड स्टार इदरिस इल्बा के साथ नजर आने वाली हैं। इसके अलावा इन दिनों वह 'द ब्लफ' को लेकर सुर्खियों में हैं।