Priyanka Chopra: ग्लोबल स्टार बन चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के दुनियाभर में ढेरों प्रशंसक हैं। इंटरनेशनल लेवल पर वह भारत को कई बार प्राउड कराती हैं। उनका फैशन सेंस और स्टाइलिंग किसी से पीछे नहीं है। हर इवेंट, पार्टीज़ और फंक्शन में उनका एक से बढ़कर एक स्टाइलिश लुक देखने को मिलता है। हाल ही में प्रियंका ने रोम में आयोजित बुल्गारी के इवेंट में शिरकत की जहां उनका जबरदस्त लुक देखने को मिला।

 

इटली, रोम में बुल्गारी के 140वीं एनिवर्सी के गाला डिनर के लिए प्रियंका चोपड़ा भी इवेंट में पहुंची थीं। एक्ट्रेस पार्टी में ग्लैमरस अवतार में दिखीं। आउटफिट से लेकर स्टाइलिंग तक, हर कोई उनकी तारीफ करते नहीं थमा।

 

इस इवेंट में प्रियंका चोपड़ा ने व्हाइट और ब्लैक कलर का ऑफ शोल्डर गाउन कैरी किया था। गाउन की स्लीव्स काफी यूनिक डिजाइन की थीं और ड्रेस बॉटम से ट्रांसपेरेंट था। वह इस अवतार में बेहद ग्लैमरस लग रही थीं।

 

इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने नए लुक के लिए खूब सुर्खियों में छा रही हैं। इवेंट में उनका शॉर्ट हेयर स्टाइल लुक देखने को मिला। इतना ही नहीं इस खास मौके पर उन्होंने जो नेकपीस पहना था वह भी काफी चर्चाओं में है।

 

दरअसल बुल्गारी इवेंट के लिए एक्ट्रेस ने गले में 140 कैरेट का डायमंड नेकलेस पहना था। इसके साथ एक डायमंड रिंग भी पहनी हुई थीं। ये नेकपीस Serpenti Aeterna का है। इसे बनाने में 2,800 घंटों का समय लगा है। 

 

तस्वीरों में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। बता दें, प्रियंका बुल्गारी ज्वेलेरी कलेक्शन की एम्बैसेडर हैं।