Logo
Vashu Bhagnani accused Netflix: फिल्म प्रोड्यूसर वासु भगनानी ने नेटफ्लिक्स पर करोड़ों रुपये का भुगतान ना करने का आरोप लगाया है। उनकी प्रोडक्शन कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट पहले से ही विवादों में घिरी हुई है।

Vashu Bhagnani accused Netflix: जाने-माने फिल्म प्रोड्यूसर वासु भगनानी और जैकी भगनानी इन दिनों सुर्खियों में हैं। फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के फ्लॉप होने के बाद से उनपर और मेकर्स पर फाइनेंशियल असर देखने को मिला है। अब वासु भगनानी ने ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर करोड़ों रुपये का भुगतान ना करने का आरोप लगाया है। क्या है पूरा मामला, जानिए।

वासु भगनानी ने लिया लीगल एक्शन
वासु भगनानी ने हाल ही में अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर पर पैसों के हेरफेर का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। वहीं अब वासु भगनानी ने नेटफ्लिक्स पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए दावा किया कि नेटफ्लिक्स ने उनके 47.37 करोड़ रुपए नहीं चुकाए हैं। वहीं इस मामले पर नेटफ्लिक्स का भी जवाब आया है।

शिकायत में वासु भगनानी ने दावा किया है कि उनके पूजा एंटरटेनमेंट की तीन फिल्में जो हैं- हीरो नंबर 1, मिशन रजनीगंज और बड़े मियां छोटे मियां नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की गई थीं, जिनका पैसा अभी तक उनके पास नहीं पहुंचा है। वासु का कहना है कि फिल्म के राइट्स 47.37 करोड़ रुपये में बेचे गए थे लेकिन उन्हें इसका फंड नहीं मिला।

नेटफ्लिक्स ने दिया जवाब
वहीं वासु के आरोपों को नेटफ्लिक्स ने सिरे से नकार कर दिया है। नेटफ्लिक्स के प्रवक्ता ने कहा है कि वासु के आरोप पूरी तरह से झूठे और बेबुनियाद हैं... उल्टा पूजा एंटरटेनमेंट पर नेटफ्लिक्स के पैसे बकाया हैं जो उन्हें चुकाने हैं। इस मामले को लेकर अथॉरिटी जांच में लगी है। बता दें पूजा एंटरटेनमेंट वासु भगनानी की कंपनी है जिसके तहत कई फिल्में रिलीज हुई हैं। लेकिन पिछले कुछ सालों से मिशन रानीगंज, कठपुतली, बड़े मियां छोटे मियां, और बेलबॉटम जैसी फिल्में बॉक्सऑफिस पर नहीं चल पाईं, जिससे कंपनी को भारी नुकसान हुआ है।

5379487