Hardik Pandya: भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लंबे समय से चर्चाओं में हैं। इस साल, 18 जुलाई को हार्दिक ने वाइफ नताशा स्टेवकोविक से तलाक का ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया था।

तलाक के बाद से ही हार्दिक का नाम कई सेलेब्स के साथ जुड़ चुका है। जिसमें अनन्या पांडे, सिंगर जैस्मिन वालिया और अब एक और एक्ट्रेस ने खुद हार्दिक को अपना पसंदीदा बताते हुए प्यार का इजहार किया है।

 

ये भी पढ़ें: Michael Jackson: 15 साल बाद माइकल जैक्सन की मौत के राज से उठा पर्दा, बॉडीगॉर्ड ने किए चौंकाने वाले खुलासे

कौन हैं हार्दिक की दीवानी?
इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने हार्दिक को अपना क्रश बताया है जिसके बाद वह तेजी से सुर्खियों में आ गई हैं। अगर आपके मन में सवाल उठ रहा है कि आखिर कौन है ये एक्ट्रेस, तो आपको बता दें, हम बात कर रहे हैं 'प्यार का पंचनामा' फेम एक्ट्रेस इशिता राज की। इशिता राज ने हार्दिक पांड्या को अपना फेवरेट क्रश बताते हुए 'आई लव यू' कहा है।

Ishita Raj- Instagram

एक्ट्रेस के क्रश हैं हार्दिक
फिल्मीज्ञान को दिए इंटरव्यू में इशिता राज ने हार्दिक को लेकर अपना प्यार जाहिर किया। जब उनसे हार्दिक के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा- 'वो एक महान क्रिकेटर और ऑल राउंडर हैं... उन्हें बैटिंग करते देखना बहुत मजेदार होता है। मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं, वो मेरे फेवरेट क्रिकेटर्स में से एक हैं।' इशिता ने कहा कि वह हार्दिक क बहुत पसंद करती हैं।

 

बता दें, इशिता राज फिल्ममेकर लव रंजन की हिट फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' और 'प्यार का पंचनामा' में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा हाल ही में वह वाइल्ड वाइल्ड पंजाब फिल्म में देखी जा रही हैं।