Sonnalli Seygall Announces Pregnancy: निर्देशक लव रंजन की मशहूर फिल्म 'प्यार का पंचनामा 1 और 2', 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं अभिनेत्री सोनाली सेहगल जल्द मां बनने वाली हैं। शादी के एक साल बाद एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की है। अभिनेत्री ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरों के साथ एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने फैंस को प्रेग्नेंसी की खुशखबरी दी है। 

खास अंदाज में की प्रेग्नेंसी अनाउंस
सोनाली सेहगल ने इंस्टाग्राम पर अपने पति अशेष सजनानी और पेट डॉग के साथ कुछ फोटोज़ शेयर कीं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का बेबी बंप नजर आ रहा है। प्रेग्नेंसी अनाउंस करने के लिए कपल ने कुछ क्रिएटिव तस्वीरें क्लिक करवाई हैं जिसमें अशेष सजनानी अल्कोहॉल पीते और दूसरे हाथ में दूध की बॉटल पकड़े दिख रहे हैं।

तो वहीं सोनाली पॉपकर्न खाते हुए बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं। कपल एक बेड पर बैठा है और उनके आसपास चॉकलेट, बिस्किट्स और चिप्स रखे हैं। दूसरी तस्वीर में एक्ट्रेस प्रेग्नेंसी से जुड़ी एक बुक पढ़ रही हैं और उनका पेट डॉग भी एक किताब पढ़ रहा है।

सोनाली दिसंबर में बेबी को देंगी जन्म
एक्ट्रेस ने कैप्शन में प्रेग्नेंसी अनाउंस करते हुए लिखा- बीयर की बोतलों से लेकर बच्चे की बोतलों तक... अशेष की जिंदगी बदलने वाली है! जहां तक ​​मेरी बात है, कुछ चीजें वैसी ही हैं... पहले एक के लिए खाना खा रही थी... अब दो के लिए खा रहा हूं! इस बीच शमशेर (डॉग) एक अच्छा बड़ा भाई कैसे बने इस पर नोट्स ले रहा है। बहुत खुश और आभारी, हमें अपनी प्रार्थनाओं में रखें। बेबी दिसंबर 2024 में आ रहा है!

साल 2023 में की थी शादी
बता दें, सोनाली सहगल ने कई सालों तक डेटिंग के बाद, जून 2023 में रेस्टोरेंट-होटल व्यवसायी अशेष सजनानी से शादी की थी। सोनाली सहगल प्यार का पंचनामा के दो भागों के अलावा, जय मम्मी दी, वेडिंग पुलाव, सेटर्स जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। वह पेशे से मॉडल व एक्ट्रेस हैं।