Bollywood Celebs: करवा चौथ का त्योहार सुहागिन महिलाओं के लिए बेहद खास होता है। वहीं रविवार (20 अक्टूबर) को पूरे देशभर में महिलाएं पति की लंबी उम्र के लिए उपवास रखी हैं। ऐसे में इस साल बॉलीवुड सेलेब्स और टीवी जगत समेत अंबानी परिवार में भी शादी हुई है और ये सारी हस्तियां अपने पति की लंबी उम्र के लिए पहला करवा चौथ व्रत रखी हैं।   

शादी के बाद इन सेलेब्स का पहला करवा चौथ
दरअसल, इस साल मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी हुई है। ऐसे में उनकी छोटी बहू यानी राधिका मर्चेंट भी इस साल अपने पिया अनंत की लंबी उम्र के लिए पहला करवा चौथ का व्रत कर रही हैं। 12 जुलाई को इस कपल की ग्रैंड वेडिंग हुई थी। जिसमें देश और दुनिया के हर जगत के दिग्गज शामिल हुए थे। 

Radhika Anant Ambani

इसके अलावा अदिति राव हैदरी ने भी इसी साल 24 सितंबर को अपने बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ संग प्राचीन मंदिर में शादी रचाई। ऐसे में एक्ट्रेस भी शादी के बाद अपने पति सिद्धार्थ के लिए पहला करवा चौथ कर रही हैं। 

aditi rao hydari

वहीं 21 फरवरी को रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने भी शादी की थी। ऐसे में अब रकुल का भी ये पहला करवा चौथ का व्रत है। 

rakul preet

इस साल बॉलीवुड क्वीन और शत्रुघ्न सिन्हा की लाडली सोनाक्षी सिन्हा ने भी अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग शादी की थी। इस कपल ने  23 जून को रजिस्टर्ड मैरिज की थी। ऐसे में सोनाक्षी सिन्हा ने भी अपने पति जहीर इकबाल के लिए पहला करवा चौथ का व्रत रखा हैं और उन्होंने हाल ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट भी शेयर किया है। जिससे वह सुहागिन की तरह सजी-धजी नजर आ रही हैं। 

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा भी सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद मार्च में ऑफिशियल एक-दूजे के हुए हैं। वहीं एक्ट्रेस अपना पहला करवा चौथ मनाने के लिए दिल्ली भी पहुंच गई हैं। 

kriti kharbanda and pulkitsamrat