Anant Ambani-Radhika Merchant Pre-Wedding: मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग फंक्शन गुजरात के जामनगर में जोर-शोर से चल रहा है। वहीं सेरेमनी की इनसाइड तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। दरअसल, जामनगर में अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग फंक्शन का आयोजन किया गया है। जिसका जश्न तीन दिनों तक चलेगा। जहां जश्न के पहले दिन यानी 1 मार्च को कपल की कॉकटेल पार्टी हुई थीं। वहीं दूसरे दिन संगीत और गरबा नाइट रखा गया था। जिसमें बॉलीवुड के सितारे भी जमकर झूमते नजर आए।


तीनों खान ने स्टेज पर बिखेरा जलवा
इसी बीच हिंदी सिनेमा के जिगरी यार सलमान खान, आमिर खान, शाहरुख खान ने एक साथ स्टेज पर दमदार परफॉर्मेंस देकर फैंस को हैरान कर दिया है। इस दौरान वो  RRR फिल्म के ऑस्कर विनिंग सॉन्ग ''नाटू-नाटू'' पर डांस करते नजर आए। हलांकि, पहली बार ऐसा हुआ है कि तीनों खान ने एक साथ स्टेज शेयर किया है और तीनों एक मस्ती भरा अंदाज दिखाई दिया हो। इस डांस के वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि पहले सालमान और शाहरुख, आमिर तीनों ओरिजनल स्टेप्स को कॉपी करके स्टेज पर अपना जलवा बिखेरा। लेकिन उसके बाद फिर तीनों खान ने अपने स्टाइल में स्टेज पर तड़का लगाया है।

दिलजीत ने प्री-वेडिंग फंक्शन में जमाई महफिल
इसके साथ ही दिलजीत दोसांझ भी चार्टबस्टर सॉन्ग्स पर संगीत नाइट में परफॉर्म करते हुए दिखें। वहीं दलजीत को शाहरुख खान, सुहाना खान, अनन्या पांडे, शनाया कपूर और नव्या नवेली नंदा ने भी ज्वॉइन कर स्टेज पर धमाल मचाया। इसी बीच साइना नेहवाल भी दिलजीत के गानों पर झूमती दिखीं।


करीना कपूर ने जमकर लगाए ठुमके
राधिका-अनंत की प्री-वेडिंग फंक्शन में करीना कपूर और सैफ अली खान भी डांस करते हुए नजर आए। वहीं बॉलीवुड की यंग जेनरेशन की हस्तियां अनन्या पांडे, जाह्नवी कपूर, खुशी कपूर, मनीष मल्होत्रा, सारा अली खान ने एक साथ स्टेज पर जमके ठुमके लगाए और इस दौरान उन्होंने सॉन्ग 'लेजा-लेजा' पर शानदार परफॉर्म किया।