Logo
बॉलीवुड के 6 सुपरस्टार एक्शन से भरपूर फिल्मों में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। जिसमें से पावेल गुलाटी, राघव जुयाल, सिद्धांत चतुवेर्दी, वरुण धवन, विक्की कौशल, कार्तिक आर्यन जैसे नाम लिस्ट में शामिल हैं। 

Action Films Debut Stars: इन दिनों दर्शकों में एक्शन फिल्म को लेकर काफी क्रेज देखा जा रहा है। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर भी अपनी नई लहर में छाप छोड़ने के लिए तैयार हो रहे हैं। वहीं बॉलीवुड के 6 सुपरस्टार एक्शन से भरपूर फिल्मों में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। जिसमें से पावेल गुलाटी, राघव जुयाल, सिद्धांत चतुवेर्दी, वरुण धवन, विक्की कौशल, कार्तिक आर्यन जैसे नाम लिस्ट में शामिल हैं। 

Pavail Gulati
Pavail Gulati (Instagram)

पावेल गुलाटी 
बॉलीवुड एक्टर पावेल गुलाटी 'देवा' फिल्म के जरिए एक्शन फिल्म में डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन रोशन एंड्रयूज ने किया है। वहीं यह फिल्म 'देवा' मुंबई के गंभीर अंडरवर्ल्ड पर बेस्ड है, जिसमें एक मनोरंजक कहानी के साथ ज़बरदस्त एक्शन को दिखाया जाएगा।

Raghav Juyal
Raghav Juyal (Instagram)

राघव जुयाल  
कोरियोग्राफ और कॉमेडी का तड़का लगाने वाले एक्टर राघव जुयाल फिल्म 'किल' के जरिए एक्टर फिल्म में कदम रख रहे है। इस फिल्म का डायरेक्शन निखिल नागेश भट्ट ने किया है। दिल दहला देने वाली थ्रिलर फिल्म 5 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। वहीं फिल्म में एक्टर एक ऐसे किरदार को निभाते हुए दिख रहे हैं, जो खतरे और धोखे की भूलभुलैया से गुज़रता नजर आने वाला है। 

Siddhant Chaturvedi
Siddhant Chaturvedi (Instagram)

सिद्धांत चतुवेर्दी  
'गली बॉय' में शानदार भूमिका देने के बाद सिद्धांत चतुर्वेदी अब 'युधरा' के साथ एक्शन जोनर में डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म में एक्टर का जबरदस्त एक्शन देखने को मिलने वाला है। वहीं फिल्म का निर्देशन रवि उदयावर कर रहे हैं। इस फिल्म की कहानी एक युवा व्यक्ति की शक्तिशाली  के खिलाफ लड़ाई, मार्शल आर्ट और दिल दहला देने वाले स्टंट के मिश्रण के इर्द-गिर्द घूमती दिखने वाली है।  

Varun Dhawan
Varun Dhawan (Instagram)

वरुण धवन 
बॉलीवुड में मशहूर एक्टर वरुण धवन 'बेबी जॉन' से अपने एक्शन करियर की शुरुआत कर रहे हैं। इस फिल्म में भरपूर एक्शन ड्रामा देखने को मिलने वाला है। वहीं फिल्म में वरुण अपराध और जासूसी के जाल में फंसे एक अंडरकवर एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं।  

Kartik Arayan
Kartik Aaryan (Instagram)

कार्तिक आर्यन  
बॉलीवुड इंडस्ट्री में रोमांटिक फिल्मों और कॉमेडी के मशहूर एक्टर कार्तिक आर्यन एक्शन फिल्म में डेब्यू करने के लिए तैयार है। हलांकि, एक्टर की फिल्म का टाइटल सामने नहीं आया है। लेकिन बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक विशाल भारद्वाज के साथ मिलकर काम कर रहे हैं।  

Vicky Kaushal
Vicky Kaushal (Instagram)

विक्की कौशल 
बॉलीवुड के सुपरस्टार विक्की कौशल 'छावा' से एक्शन फिल्म में अपनी पहचान बना रहे हैं। यह फिल्म एक ऐतिहासिक महाकाव्य है, जो छत्रपति शिवाजी महाराज के पुत्र छत्रपति संभाजी महाराज के जीवन पर बेस्ड है। इस फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उतेकर कर रहे हैं। इस फिल्म में विक्की कौशल का जबरदस्त एक्शन देखने को मिलने वाला है। 

5379487