Logo
टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि राही अनुपमा पर इल्जाम लगाएगी कि उसकी वजह से अनुज की मौत हुई है। इस बीच तोषू अनु को फोन करके बता देगा कि जानकी बेन और बाकी वर्कर्स ने काम छोड़ दिया है।

Anupama Spoiler 23 Oct: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में हर रोज एक नया हंगामा देखने को मिल रहा है। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि अनुपमा और छोटी यानी आध्या की मुलाकात हो जाती है। लेकिन आध्या अनुपमा को अपनी मां मानने से इनकार कर देती है और उसकी खूब बेइज्जती करती है। 

अनुज की मौत का इल्जाम अनुपमा पर लगाएगी आध्या 
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा अपनी बेटी से बार-बार पूछेगी, कि वजह बता दें, तो क्यों छोड़ कर गई। इस पर राही यानी आध्या बोल पड़ेगी कि आपकी वजह से मैं घर छोड़ कर गई थी और आप ही मेरे पॉप्स यानी अनुज की मौत की जिम्मेदार है। वहीं ये सब देखकर प्रेम काफी इमोशनल हो जाएगा। इस पर अनुपमा बोलेगी कि मेरे अनुज का एक्सीडेंट हुआ था। मैं जिम्मेदार कैसे हो सकती हूं...फिरआध्या बोलेगी कि सिर्फ आपकी वजह से मैं पॉप्स से आखिरी बार मिल तक नहीं पाई और उन्हें देख तक नहीं पाई...वो मुझसे बिना मिले, इस दुनिया को छोड़कर चले गए। 

आश्रम में गुंडे लेकर पहुंचेगा गंगवानी
इसके बाद अनुपमा बेटी के सामने हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाएगी और उसे बोलेगी कि प्लीज अनुज के लिए मेरे साथ चल लें। अंश के लिए घर चल लें।अंश की क्या गलती हैं और अंश यहां साथ आया है। हालांकि, वह एक नहीं सुनेगी और अनुपमा को छोड़कर चली जाएगी। दूसरी तरफ, आश्रम में गंगवानी गुंडे लेकर पहुंच जाएगा और वह व्यास को बताएगा कि सात दिन पहले की बजाए उसने आज ही आश्रम खाली कराने का फैसला किया है। व्यास उनके पैर पड़ेगा लेकिन वह उसकी एक बात नहीं मानेगा और आश्रम का सामान बाहर निकाल कर फेंक देगा। 

अनुपमा को रसोई का सच बताएगा तोषू
टीवी सीरियल में आप आगे देंखेंगे कि तोषू उन मसालों को दुकानों पर बेचने का फैसला लेगा। जिसे लोगों ने रिजेक्ट कर दिया है। लेकिन लीला उसे ऐसा करने से रोक देगी। लेकिन तोषू उसकी एक नहीं सुनेगा। इसके बाद डॉली आकर तोषू को समझाएगी कि वह 'अनु की रसोई' के बारे में अनुपमा को बता दें। नहीं उसे अगर कहीं और उसे पता चल जाएगा। इसके बाद तोषू अनुपमा को फोन करेगा और उसे बता देगा कि जो ऑर्डर हमने डिलीवरी किया था, वो वापस आ गया। ये सुनकर अनुपमा हैरान हो जाएगी।

5379487